Kanpur

कानपुर: मुलायम सिंह यादव के निधन की खबर मिली तो उनके प्रशंसक ने कहा “ जब नेताजी ही नहीं रहे तो मैं जी कर क्या करूँगा”, और कर लिया आत्महत्या

मो0 कुमैल

कानपुर: कानपुर में मुलायम सिंह यादव के एक प्रशंसक ने नेताजी की मौत की खबर सुनकर मजदूर ने आत्महत्या कर ली। मजदूर की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि जब प्रशंसक को इस बात की जानकारी हुई कि नेताजी नहीं रहे तो वह शख्स इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर सका। उसने कहा कि “जब मुलायम सिंह ही नहीं रहे तो मैं जीकर क्या करुगा” जिससे आहत शख्स ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार शख्स मजदूरी करता है। बताया जा रहा है कि राजेश कुमार यादव (50) इस्पात नगर में मजदूरी करता था। काम से वापस घर आते वक्त सोमवार को उन्हें मुलायम सिंह यादव के निधन की बात पता चली। नेताजी के मौत के सदमे को वह नहीं झेल सका और नदी में कूदकर सुसाइड कर ली। राजेश यादव की मौत के बाद पत्नी रामरती और चार नाबालिग बेटियां ममता, ललिता, सरिता और आरूषी का हाल बेहाल है।

भाई अमर बहादुर ने बताया कि बड़े भईया राजेश को नेताजी से बहुत लगाव था। उनके निधन की खबर सुनकर वह अवसाद में चले गए और आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने शव को नदी से निकाल लिया है। विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Banarasi

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

6 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

7 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

7 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

7 hours ago