दर्दनाक: बम फटने से गाय के जबड़े के उड़े चीथड़े, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

मो0 कुमैल

कानपुर: एक बेजुबान जानवर के जबड़े में बम फटने से उसके जबड़े चीथड़े होने का एक मामला सामने आया है। मामला कानपुर में काकादेव के नवीन नगर का है जहाँ एक गाय के जबड़े में बम फट गया। इससे जबड़े के चीथड़े उड़ गए। गुरुवार देर शाम जब सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस व नगर निगम के अफसर सक्रिय हुए। तत्काल उसका इलाज शुरू कराया गया।

वही काकादेव पुलिस मामले की जांच कर रही है कि यह किसी की शरारत है या कहीं पड़ बम गाय ने खा लिया और फट गया। पुलिस की शुरुआती जांच में यह तो स्पष्ट हो गया कि पटाखा फटने से ही गाय का जबड़ा फटा है। घटनास्थल स्पष्ट न होने से पुलिस को जांच में थोड़ी परेशानी हो रही है। साथ ही फुटेज जुटाए जा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार, किसी की शरारत सामने आई तो उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। साथ ही, सख्त से सख्त कार्रवाई भी होगी। उधर नगर निगम की टीम ने गाय का इलाज शुरू कराया है। कूड़े के ढेर के पास का भी एक वीडियो सामने आया है। इसमें गाय खड़ी दिखाई दे रही है। पुलिस पता कर रही कि कहीं उसी ढेर से पटाखा, तो गाय ने नहीं खा लिया। पुलिस की शुरुआती जांच में इसकी आशंका अधिक है।

बीपी जोगदंड, पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि सीसीटीवी फुटेज जुटाए जा रहे हैं। एक दो और वीडियो मिले हैं। आशंका है कि कूड़े के ढेर में पड़ा पटाखा गाय ने खा लिया और वह फट गया। जांच जारी है। अगर किसी ने शरारत की होगी, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *