Crime

शराब पीने के लिए माँ ने नहीं दिए पैसे तो कलयुगी बेटे ने माँ के सिर पर डंडा मारकर ले लिया जान

मो0 कलीम

बिजनौर: दुनिया की सबसे बड़ी दौलत माँ होती है मगर माँ जैसी दौलत को ही चाँद रुपयों के लिए बेटे ने मौत के घात उतार दिया। बेटे को माँ से पैसे भी चाहिए थे तो वो भी शराब पीने के लिए। मामला बिजनौर जनपद में चांदपुर के ग्राम लेपुरी का है जहाँ एक शराबी बेटे ने शराब के लिए पैसे न देने पर अपनी वृद्ध मां की सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी। बताया गया कि मां ने बेटे को शराब पीने से मना किया तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया और इसी बीच बेटे ने अपनी मां के सिर में डंडा मार दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार चांदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लेनपुरी निवासी देवेंद्र सैनी (25) पुत्र स्वर्गीय भारत सैनी का अपनी मां समुन्द्रा देवी (65) के साथ शराब के लिए पैसे मांगने को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े में देवेंद्र सैनी ने अपनी मां समुन्द्रा देवी के सिर में डंडा मार दिया गया, जिसमें समुन्द्रा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और देवेंद्र को हिरासत में ले लिया। इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, क्षेत्राधिकारी चांदपुर व प्रभारी निरीक्षक चांदपुर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रामअर्ज ने बताया कि आरोपी बेटे देवेंद्र को हिरासत में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शराब के लिए पैसे न मिलने को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इसी विवाद में देवेंद्र ने अपनी मां के सिर में डंडा मार दिया था।

Banarasi

Recent Posts

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

17 hours ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

17 hours ago

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से…

17 hours ago