Crime

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह के मृत्यु पर अभद्र टिप्पणीं करने वाला बेहूदा शख्स गिरफ्तार

ईदुल अमीन(इनपुट-मो0 कुमैल)

डेस्क: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की मौत पर एक बहुदा शक्स के द्वारा उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान शुभम गुप्ता के तौर पर हुई है।

आरोपी की फेसबुक प्रोफाइल से पता चलता है कि वो लखनऊ का रहना वाला है और राष्ट्रीय स्वमंसेवक संघ का सक्रिय सदस्य है। आरोपी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था कि “मुल्ला मुलायम के कुकर्मों को देखकर कोई भी सच्चा हिंदू उसे श्रद्धांजलि देना तो बहुत दूर, मुलायम की शव यात्रा पर थूकना भी अपने थूक का अपमान समझेगा।“ इसी टिप्पणी को लेकर आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों लंबे समय से बीमार चल रहे मुलामय सिंह यादव की गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में मृत्यु हुई थी। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हुई थी। मुलायम सिंह यादव की छवि जननेता की थी जिनकी समाज के हर वर्ग में पैठ थी। मुलायम सिंह यादव के निधन पर पार्टी विचारधारा से इतर सभी बड़े नेताओं ने शोक व्यक्त किया था।

Banarasi

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

10 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

12 hours ago