सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन पर शोक सभा का आयोजन

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। सपा संरक्षक, देश के पूर्व रक्षा मंत्री तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन पर क्षेत्रीय सपा नेताओं ने सोमवार को स्थानीय नगर के चरण सिंह तिराहे पर शोक सभा का आयोजन किया। जिसमें भारी संख्या में सपा नेता एवं कार्यकर्ता एवं क्षेत्र के लोगों ने नेताजी के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया।

सपा नेताओं ने कहा कि हम लोगों के बीच से धरतीपुत्र पूर्व रक्षामंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन को लेकर देश के लिए बड़ी क्षति बताया, कहा कि दिवंगत मुलायम सिंह यादव गरीब, बेसहारा और पिछड़ों के मसीहा थे। पार्टी स्तर पर हर एक कार्यकर्ता को बखूबी सम्मान देने का काम करते थे क्योंकि नेता जी खुद धरती पुत्र के नाम से विख्यात थे। इसी कारण भी उन्हें लोकप्रियता मिली हुई थी। चाहे कोई किसी भी दल या पार्टी का हो, नेताजी के लिए लोगों में प्यार और विश्वास हमेशा बना रहता था। उन्होंने जो भी कहा करके दिखा दिया। उनका अभाव देशवासियों के लिए निरंतर खटकता रहेगा।

इस मौके पर सपा के वरिष्ठ नेता मतलूब अख्तर, विधानसभा अध्यक्ष इरफान अहमद, रुद्र प्रताप यादव, शिक्षक नेता आनंद यादव, अमरजीत चौधरी, गीता देवी, बब्बन यादव, अमरजीत सिंह, प्रशांत कुमार मंटू, ओमप्रकाश सिंह, सभासद संघ के अध्यक्ष सुनील कुमार टिंकू, रामाश्रय यादव उर्फ फाइटर, अंगद यादव, विजय यादव प्रधान प्रतिनिधि, राजाराम पहलवान, भरत यादव, वीरेंद्र यादव आदि ने दो मिनट का मौन रखकर नेताजी के आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया। साथ ही दिवंगत नेता के पद चिन्हों पर चलने का सभी ने संकल्प लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.