देखे वीडियो: कानपुर के प्रयागराज गेस्ट हाउस में लगी आग, कोई जनहानि नही, गेस्ट हाउस कार्यालय जलकर हुआ ख़ाक, नही था अग्नि सुरक्षा का कोई उपाय

आदिल अहमद

कानपुर: कानपूर के रावतपुर स्थित एक गेस्ट हाउस के कार्यालय में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग जाने से आसपास क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल बन गया। मौके पर दमकल की दो गाड़ियां लेकर पहुंचे जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गेस्ट हाउस के कार्यालय में रखा सामान पूरी तरह खाक हो गया। वही गेस्ट हाउस मालिक द्वारा दावा किया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट कर कारण लगी है.

शारदा नगर निवासी भूपेंद्र सिंह छपेड़ा पुलिया के पास प्रयागराज के नाम से गेस्ट हाउस चलाते हैं। रविवार सुबह गेस्ट हाउस के कार्यालय में हुए शॉर्ट सर्किट के चलते अचानक भीषण आग लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस व दमकल जवानों ने दो गाड़ियों से एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। त तक गेस्ट हाउस का कार्यालय व वहां रखा सामान पूरी तरह जल गया।

 

गेस्ट हाउस मैनेजर राहुल के मुताबिक घटना के समय गेस्ट हाउस में कोई मौजूद नहीं था। संभवत कार्यालय के बिजली बोर्ड में शॉर्ट सर्किट होने के चलते घटना के होने का अंदेशा है। रावतपुर थाना प्रभारी संजय कुमार शुक्ला ने बताया कि आग गेस्ट हाउस के बाहरी हिस्से में लगी थी, जिसपर समय रहते ही काबू पा लिया गया है। स्थिति पूरी तरह सामान्य है, तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.