Crime

वाराणसी: संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से एक की मौत, एक घायल, पुलिस जुटी जांच में

अनुराग पाण्डेय
वाराणसी- फूलपुर थाना क्षेत्र के चनौली ग्राम में एक बगीचे के पास संदिग्ध परिस्थितयो में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस को मामले की जानकारी तब हासिल हुई जब घायल युवक को लेकर उसका भाई पीएचसी पिंडरा पहुचा। वारदात की जानकारी होते ही पुलिस वारदात स्थल के तरफ दौड़ पड़ी। ज़ख्मी युवक द्वारा बताए गए स्थान से लगभग 1/2 किलोमीटर दूर एक युवक का शव औंधे मुंह गिरा मिला।
उसके पास ही बाइक भी गिरी मिली। प्रथमदृष्टतः लगता है कि गोली युवक के पीठ में लगकर सीने के पार निकल गई है। मृतक की शिनाख्त तेज बहादुर पटेल (23) निवासी दल्लीपुर बसनी के रूप में हुई जबकि घायल युवक का नाम किशन पटेल(20) निवासी बडेपुर बेलवा है।
घायल युवक के बयानों को आधार माने तो एक बाइक से तीन युवक जा रहे थे अचानक तीनो में कहासुनी हुई और एक ने पिस्टल निकाल कर फायरिंग किया जिससे एक की मृत्यु हो गई और एक ज़ख्मी है। वही किशन के बयान को अगर ध्यान दे तो दोनों दोस्त घर से रामलीला देखने निकले थे, जिन्हें बड़ागांव थाना क्षेत्र के ठाकुरपुर चंनौली के बीच आम के बगीचे में गोली मारकर आरोपी फरार हो गए।
बताया जाता है कि गोली लगने के बाद घायल युवक ने अपने भाई को फोन किया और उसका भाई उसको लेकर सीएचसी पिंडरा पहुचा जहा प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसको ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया है। जानकारी के अनुसार किशन को दाहिने तरफ एक गोली लगी है । पुलिस मामले की जांच कर रही है।
गोली से घायल युवक के बातों में काफी देर तक पुलिस घूमती रही वही स्थस्नीय पत्रकार भी चक्कर काटते रहे। जिसके बाद काफी मशक्कत करने पर दूसरे युवक की लाश पुलिस को मिली। वही पुलिस का अनुमान है कि गोली चलने के बाद दोनों युवक दो दिशा में भागे होंगे। यही अनुमान सीओ पिंडरा डॉ0 अतुल अंजान त्रिपाठी द्वारा भी लगाया जा रहा है। फिलहाल देखने और सुनने में घटना काफी संदिग्ध और सवालों से घिरी लग रही है।
घटना की जानकारी होने पर मौके का मुआयना करने एसपी ग्रामीण सूर्यकांत त्रिपाठी ने किया और अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। वही पुलिस घायल के बयान को आधार मान कर तफ्तीश कर रही है। मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।
pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

11 hours ago