शनिवार की रात हुवे हत्याकांड की गुत्थी अभी सुलझी भी नही थी कि वाराणसी ग्रामीण पुलिस को बदमाशो ने दुबारा दिया चुनौती, गोली लगने से दो युवक घायल

ईदुल अमीन/मो0 सलीम

वाराणसी। फूलपुर थानाक्षेत्र में अभी फुलपुर थाना क्षेत्र में हुई गोली लगने से एक युवक की मौत और दुसरे के घायल होने की घटना का पुलिस सुराग नही तलाश पाई थी कि आज एक और घटना ने पुलिस का सरदर्द बढ़ा दिया है। आज शाम अज्ञात बदमाशो ने एक अस्पताल संचालक और उसके साथी युवक को गोली मार कर घायल कर दिया है। घटना पिंडरा स्थित नेशनल इंटर कालेज के सामने की है। बोलेरो से आये बदमाशों ने बाइक सवार दो युवकों को गोली मारी और जौनपुर की तरफ फरार हो गए।

घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने पहले घायलों को पिंडरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया और जहां डॉक्टर्स ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस घटना की जांच में लग गयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जौनपुर के केराकत थाने के मीरपुर गांव के रहने वाले अमन यादव और देवकली निवासी कृपा शंकर यादव पल्सर बाइक से वाराणसी के बड़ागांव थानाक्षेत्र के बसनी आये थे। यहां से शाम चार बजे के बाद वापस लौटते समय पिंडरा स्थित नेशनल इंटर कालेज के सामने बोलेरो गाड़ी ने धक्का मारकर दोनों को सड़क पर गिरा दिया और उसमे बैठे बदमाशों ने उनके ऊपर गोली चला दी।

बताया जा रहा है कि जौनपुर निवासी दोनों युवक की बाइक भी बिना नंबर की है। दोनों प्राइवेट हॉस्पिटल के संचालक बताए जा रहे हैं। इसमें अमन को पेट और जांघ में और कृपाशंकर को दाहिने हाथ में गोली लगी है। फिलहाल घटना की सूचना पर कि क्षेत्राधिकारी पिंडरा ने मौके का मुआयना किया और घायलों से घटना की बाबत जानकारी भी ली। इसके बाद पुलिस टीम को अपराधियों को पकड़ने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की धर-पकड़ में लग गयी है।

घायलों की माने तो मौके पर चार राउंड गोली चली है। वही पुलिस सूत्रों की माने तो गोली 9एमएम पिस्टल से चली है। ऐसे में एक बड़ा सवाल ये भी उठता है कि शनिवार को हुई घटना में भी गोली 9एमएम पिस्टल से चली थी। प्रतिबंधित बोर की पिस्टल से बदमाशो द्वारा एक के बाद एक दो घटना को अंजाम दिया गया है। वाराणसी ग्रामीण पुलिस शनिवार को हुई हत्याकांड की भी गुत्थी अभी तक नही सुलझा पाई है कि तब तक एक और घटना ने पुलिस का सरदर्द बढ़ा दिया है। पुलिस फिलहाल मामले को आपसी रंजिश का मान कर चल रही है। मौके से पुलिस को दो खोखे बरामद हुवे है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *