मोबाइल चोरी कर खाते से पैसा उड़ाने वाले वाला रामउदेश चढ़ा चौक पुलिस के हत्थे, चोरी का मोबाइल और 50 हजार नगद हुआ बरामद

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के हत्थे धोखाधड़ी करके लोगो के बैंक अकाउंट खाली करने वाले रामउदेश को गिरफ्तार करने की एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। रामउदेश आज पहली बार वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के हत्थे चढ़ा है और इस अपराध में वह काफी समय से था। एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश पाण्डेय के नेतृत्व में यह बड़ी सफलता चौक पुलिस को आज हाथ लगी है। चौक इस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा द्वारा अपनी टीम के अस्त रामउकेश को मणिकर्णिका घाट के पास से गिरफ्तार किया गया अभियुक्त के कब्जे से पुलिस को एक चोरी का मोबाइल और 50000 रुपए नगद बरामद हुवे है।

मूलतः रामउदेश बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला है। बताया गया है कि दिनांक 09/04/2022 को बुजुर्ग महिला श्रीमती मंजू सेठ बाजार करने निकली थी, जो थाना क्षेत्र लक्सा की रहने वाली है। न चल पाने के कारण एक स्थान पर बैठ कर आराम कर रही थी तभी उनका मोबाइल एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया गया और उनके खाते से गूगल पे के माध्यम से 80000 रुपए किसी अन्य खाते में ट्रांसफर कर लिया गया।

बुज़ुर्ग महिला ने इस सम्बन्ध में लक्सा थाने में तहरीर दिया जिसकी विवेचना इस्पेक्टर चौक शिवाकांत मिश्रा को मिली। इस क्रम में तमाम साक्ष्यो को एकत्रित करते हुवे सेविलेंस व साइबर सेल के सहयोग से खाता नंबर को ट्रेस कर अभियुक्त का पता किया गया तथा अन्य विधिक कार्यवाही करते हुए मोबाइल व बचा हुआ 50000 रुपए नगद बरामद किया गया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक चौक शिवाकांत मिश्र, उप निरीक्षक राजेंद्र कुमार यादव, हे0क़ा0 यशवंत सिंह, पुनदेव सिंह आदि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.