घोर कलयुग का कलयुगी पिता: अपनी सगी बेटी को रखना चाहता था पत्नी की तरह, खुद के पिता की छेड़खानी से तंग आकर युवती ने आखिर दर्ज करवाया थाने में शिकायत, आरोपी पिता गिरफ्तार

अनिल कुमार

पटना: बिहार के पश्चिमी चंपारण स्थित बगहा जनपद में रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है, जिसमे एक बेटी का अपने सगे बाप पर आरोप है कि वह उसके साथ दुष्कर्म कर अपनी पत्नी की तरह रखना चाहता है। बेटी की तहरीर पर स्थानीय थाने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को हिरासत में पुलिस ने ले लिया है। घटना बगहा में पटखौली ओपी थाना क्षेत्र की है।

पीडिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि पिता जबर्दस्ती पति-पत्नी की तरह उसके साथ रहना चाहता है। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि थाने को दिए आवेदन में पीड़ित का कहना है कि उसके पिता व सिकटा थाना के लाल सरैया का निवासी है और विगत छह वर्षों से उसके साथ छेड़खानी वह कर रहा है। जिससे तंग आकर 2016 में वह बगहा आई और किराए के मकान में रहती थी। युवती ने बताया कि बगहा में एक व्यावसायिक प्रतिष्ठान पर नौकरी कर अपना जीवन यापन कर रही थी। हालांकि इस दौरान उसका पिता बार-बार उसके रूम पर आता रहा और उसके साथ छेड़खानी भी करता था। लेकिन लोक लज्जा के कारण वह लगातार चुप रहती थी।

हालांकि लड़की का कहना है कि उसने इसकी शिकायत अपने भाई से की तो भाई ने पिता के साथ मारपीट भी किया। कुछ दिनों तक सब कुछ सामान्य रहा। लेकिन पिछले सप्ताह में पिता आया और रूम पर रहने लगा। इस बीच एक रात को पिता ने बेटी के साथ छेड़छाड़ किया और सुबह ही अपने घर चला गया। तीन दिन पहले लड़की का पिता पुनः लड़की के क्वार्टर पर पहुंचा और उससे जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए प्रयास करने लगा। लोक लज्जा के डर से वह दो दिनों तक चुप रही। इस बीच बाथरूम से लेकर बेडरूम तक लड़की का पिता उसको छेड़ता रहा।

आखिर अपने पिता की हरकत से तंग आकर पीडिता ने शनिवार की सुबह अपने पिता को बहला कर सब्जी लाने के लिए भेज दिया एवं इसकी सूचना 112 पर दी। सूचना पर पहुंची 112 की पुलिस ने आरोपित को पकड़कर पटखौली थाना पुलिस को सौंप दिया। जिसके बाद जांच पड़ताल कर महिला थाना में एफआइआर दर्ज किया गया। इधर पुलिस लड़की का 164 का बयान कराते हुए मेडिकल जांच के लिए बेतिया भेज दिया है। वहीं आरोपित को जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल में जुट गई है एवं मामले से जुड़े प्रत्येक बिंदु पर जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.