Others States

वायरल वीडियो देख कर आप भी हो जायेगे हैरान: मध्य प्रदेश के इंदौर की सब्जी मंडी में मोबाइल चोरी के शक में लोगो ने दिया दो युवको को ऐसी तालिबानी सज़ा

शाहीन बनारसी

डेस्क: सोशल मीडिया पर आज एक वीडियो दोपहर से जमकर वायरल हो रहा है। सडको पर इन्साफ करने को बेताब भीड़ या फिर कुछ लोगो की तालिबानी हरकत देख कर इंसानियत शर्मसार हो जाएगी। मध्य प्रदेश की खुद को आर्थिक राजधानी मान कर खुश इंदौर भी इस तालिबानी हरकत से हैरान है।

वायरल वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि चोईथराम सब्जी मंडी में कथित रूप से कोई मोबाइल चोरी हुआ था। मोबाइल चोरी के शक में कुछ लोगो ने दो युवको को पकड़ लिया। उनको पहले बेरहमी से पीटा फिर उसके बाद उनका हाथ पाँव बाँध कर एक गाडी में बाँध कर उनको घसीटा गया। घटना के समय किसी ने वहा इसका वीडियो बना लिया जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि व्यापारी और किसानों ने मोबाइल चोरी के शक में इन दो युवकों को पकड़ा था। जिसके बाद युवकों को वहां जमा हुई भीड़ ने जमकर पीटा। दोनों युवक छोड़ने की मिन्नते करते रहे, लेकिन लोग नहीं माने। पीटने वालों में ज्यादातर मंडी के व्यापारी बताये जा रहे हैं। मंडी में दोनों युवकों को व्यापारियों ने मोबाइल चोरी के शक में पकड़ा था और खुद ही अमानवीय तरीके से सजा देने लगे।

pnn24.in

Recent Posts

शादीशुदा महिला ने अपने लिव इन पार्टनर की तवे से पीट पीट कर किया हत्या, चढ़ी पुलिस के हत्थे

मो0 कुमेल डेस्क: गुरुग्राम में एक महिला ने बेहद मामूली बात का ऐसा बतंगढ़ खड़ा…

49 mins ago

प्रचार के दरमियान कन्हैया कुमार पर हमला करने वाले रणबीर भाटी को दिल्ली पुलिस ने दबोचा, दूसरा आरोपी अभी भी फरार

एच0 भाटिया डेस्क: कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार और आप पार्षद छाया शर्मा के साथ मारपीट…

1 hour ago