Politics

वाईएसआर ने ट्वीट किया ऑडियो क्लिप, लगाया भाजपा और संघ पर बड़े आरोप

संजय ठाकुर

तेलंगाना की साइबराबाद पुलिस के तेलंगाना राष्ट्र समिति के चार विधायकों की खरीद-फरोख्त का खुलासा करने के बाद से इस मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले में वाईएसआर ने अब एक ऑडियो क्लिप जारी किया है। गौरतलब हो कि तेलंगाना पुलिस ने टीआरएस विधायकों की खरीद फरोख्त के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से 15 करोड़ रुपये भी जब्त किए हैं। पुलिस ने बताया कि उन्हें टीआरएस के विधायकों से सूचना मिली थी कि उन्हें पैसे, ठेके और पदों का लालच दिया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने एक फार्म हाउस पर छापा मारकर ये कार्रवाई की। टीआरएस का दावा है कि बीजेपी ने उनके चार विधायकों को खरीदने की कोशिश की। आरोप है कि बीजेपी की तरफ से टीआरएस विधायक रेगा कांथा राव, गुववाला बलाराजू, बीरम हर्षवर्धन रेड्डी और पायलट रोहित रेड्डी को खरीदने की कोशिश की जा रही थी।

वाईएसआर ने इस मामले से जुड़ा एक ऑडियो क्लिप ट्वीट किया है। यह ऑडियो क्लिप हरियाणा के फरीदाबाद निवासी रामचंद्र भारती और एयर स्वामी के नाम से फेमस टीआरएस विधायक पायलट रोहित रेड्डी के बीच कथित बातचीत का होने से सम्बन्धित दावा किया जा रहा है। ऑडियो क्लिप में टीआरएस एमएलए को पार्टी छोड़ बीजेपी ज्वाइन करने की बात कहे जाने का दावा किया जा रहा है।  इस कथित ऑडियो क्लिप के जारी होने से निश्चित तौर पर टीआरएस को बीजेपी पर हमला करने का मौका मिल गया है।

ऑडियो क्लिप में एक स्वामी टीआरएस विधायक रोहित रेड्डी से पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने को लेकर बातचीत कर रहे हैं। इसमें हैदराबाद में मीटिंग करने को लेकर भी बातचीत की जा रही है। ऑडियो क्लिप में ‘पहले आओ और पहले पाओ’ की बात हो रही है। वहीं इस क्लिप में किसी नंद कुमार नाम के एक शख्स का भी जिक्र किया गया है। ऑडियो क्लिप में 25 या उसके बाद मीटिंग की बात कही गई है। मीटिंग तीन तारीख को मुनुगोड़ उपचुनाव से पहले किए जाने को कहा जाता है।

कथित ऑडियो क्लिप में किन्हीं दो लोगों के मैसेज दिए जाने की बात भी कही गई है। वहीं, इसमें विधायकों के सीएम केसीआर से डर की बात भी सामने आई है। वहीं, इसमें आरएसएस का भी जिक्र करते हुए कहा गया इसके प्रोटोकॉल की बात कही गई है। संघ के ऑर्गनाइज़ेशनल सेक्रेटरी बीएल संतोष का नाम लेकर विधायकों की उनके और नंबर दो के साथ मीटिंग की बात भी इस ऑडियों क्लिप में कहे जाने का दावा किया जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

13 hours ago