दर्दनाक हादसा: ट्रक ने मारी कार में ज़ोरदार टक्कर, दरोगा की मौत और सिपाही घायल

मो0 कुमैल

कानपुर: तेज़ रफ़्तार ट्रक से कार में ज़ोरदार टक्कर लगने से भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसा कानपुर के शुक्लागंज में कोतवाली गंगा घाट के जाजमऊ चौकी क्षेत्र का है। घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार कल्लू पुरवा हाईवे मार्ग मोड़ के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में सीतापुर में तैनात दरोगा की मौत हो गई, जबकि सिपाही घायल हो गया। बताते चले कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार, जनपद फतेहपुर निवासी दरोगा मनीष सिंह वर्तमान में जनपद सीतापुर के थाना सकरन के एसओ हैं। वो अपने साथी सिपाही प्रशांत के साथ एक निजी कार से सीतापुर से झांसी साक्ष्य के लिए जा रहे थे। बुधवार देर रात तकरीबन दो बजे कोतवाली गंगा घाट के जाजमऊ चौकी क्षेत्र के जाजमऊ हाईवे के कल्लू पुरवा मोड़ के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ते हुए कानपुर लेन पर पहुंच गई। इसी बीच कानपुर की ओर से आ रहा ट्रक सीधे कार से जा टकराया।

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर कार में फंसे दरोगा और सिपाही को निकालकर कानपुर के रीजेंसी अस्पताल भेजा। यहां दरोगा को मृत घोषित कर दिया गया। सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *