Crime

अवैध चाक़ू और शराब के साथ चार चढ़े पुलिस के हत्थे

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया): पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरण नैय्यर के निर्देश पर जनपद में अपराध और अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत उभांव तथा भीमपुरा थाने की पुलिस ने 24 घंटे में 4 लोगों को अवैध चाकू और शराब के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में निरुद्ध कर सक्षम न्यायालय के समक्ष पेशी हेतु चालान कर दिया है।

उभांव पुलिस ने विशाल कुमार, तेलमा जमालुद्दीनपुर निवासी को शाहपुर अफगा में पकड़ा जिसके पास से अवैध कच्ची शराब 10 लीटर बरामद किया। वही भीमपुरा पुलिस ने किड़िहरा पुर नहर कॉलोनी पुलिया के पास दिलशाद अहमद ग्राम वाजिदपुर थाना कोपा गंज जिला मऊ को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया, उसके पास से एक अवैध चाकू जहां बरामद किया।

वही किड़िहरापुर चट्टी के पास से आरिफ कमाल और किड़िहरापुर नहर कॉलोनी पुलिया के पास से मोहम्मद शहजाद को पकड़ लिया। दोनों मऊ जनपद के वाजिदपूरा थाना कोपागंज निवासी बताए गए हैं। दोनों के पास से पुलिस ने 10-10 लीटर कच्ची अवैध शराब बरामद कर संबंधित धाराओं में तीनों को न्यायालय चालान किया है। पुलिस की लगातार हो रही छापेमारी से क्षेत्र में शराब के अवैध कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Banarasi

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

15 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

17 hours ago