डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- चाचा का सम्मान सिर्फ चुनाव तक ही सीमित ना रहे

तारिक़ खान

प्रयागराज: चुनाव कोई भी हो वो अपने साथ तंज कसने का दौर लेकर आता है। मैनपुरी उपचुनाव नज़दीक है। उपचुनाव से पहले ही तंज कसने का सिलिसला भी शुरू हो गया है। मैनपुरी उपचुनाव से पूर्व अखिलेश यादव का परिवार एक हो गया मिलकर साथ लड़ने को। जिसके चलते मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के पूर्व सपा प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा चाचा शिवपाल यादव के पैर छुवे गये जिस पर तंज कसते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि चाचा का सम्मान सिर्फ चुनाव तक ही सीमित न रह जाए। कहा की हमारे भारतीय संस्कार हैं कि बड़ों का आदर और सम्मान करें, लेकिन यह चुनावी नहीं होना चाहिए।

डिप्टी सीएम केशव ने कहा कि अगर अखिलेश यादव अपने चाचा का चरण वंदन मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव की घोषणा से पहले करते तो ज्यादा अच्छा होता। खैर, उन्होंने अपने चाचा का सम्मान किया, उसमें हमें कोई आपत्ति नहीं है। वह आगे उनका सम्मान करें या अपमान, यह उनका विषय है। वैसे भी शिवपाल यादव और अखिलेश यादव हमारी पार्टी के नहीं हैं। वह समाजवादी पार्टी के थे, हैं और आगे भी रहेंगे। अच्छा यही है कि भाजपा से इन्हें डर लगता है, क्योंकि भाजपा का समर्थन लगातार बढ़ रहा है।

कहा कि आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा चुनाव जीतने के बाद हम मैनपुरी लोकसभा सीट भी जीतने जा रहे हैं। बीते कुछ चुनाव में सपा की भाषा का जनता जवाब दे रही है। इसी वजह से आज उनके परिवार का कोई भी सदस्य लोकसभा का सदस्य नहीं है। वही आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन के वायरल वीडियो पर केशव ने कहा कि आम आदमी पार्टी का नाम अब पाप पार्टी होना चाहिए।

इसके पूर्व प्रयागराज आगमन पर केशव प्रसाद मौर्य का एयरपोर्ट पर भाजपाइयों ने स्वागत किया। सर्किट हाउस आने के बाद उन्होंने आम लोगों की समस्याएं भी सुनीं। अफसरों से लोगों की समस्याओं का तत्काल निस्तारण का निर्देश उन्होंने दिया। इस अवसर पर सांसद केशरी देवी पटेल, विधायक गुरु प्रसाद मौर्य, दीपक पटेल, अवधेश चंद्र गुप्ता, गणेश केशरवानी, राजेश केशरवानी, पवन श्रीवास्तव, विवेक अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *