Accident

बिजनौर: सड़क किनारे लगे बोर्ड में बाइक टकराने से एक व्यक्ति की हुई मौत, दो घायल

मो0 कुमैल

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक हादसा हो गया। दरअसल नूरपुर थानाक्षेत्र में सड़क किनारे लगी बोर्ड में एक बाइक जा टकराई जिससे हादसा हो गया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य दो घायल है। हादसा कल शनिवार की देर रात का है। हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया तथा दो घायल व्यक्तियों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है। परिजनों को पता लगते ही परिवार में कोहराम मच गया।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार अफजलगढ़ थाने के गांव गोवर्धनपुर उर्फ नावका निवासी रूपल कुमार गांव के ही रिंकू व धामपुर थाने के गांव पाडली बसेड़ा निवासी अजयपाल के साथ बुलेट बाइक से गोहावर से धामपुर जा रहे थे। रात करीब 11 बजे उनकी बाइक मुरादाबाद रोड पर पंचशील नर्सिंग होम के सामने सड़क किनारे लगे एक बोर्ड से टकरा गई।

हादसे में रूपल कुमार (25) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रिंकू व अजयपाल घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। सूचना पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।

Banarasi

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

5 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

7 hours ago