Accident

हाथरस में हुआ दर्दनाक हादसा: 11 वाहनों में हुई टक्कर, 25 घायल

तारिक़ खान

डेस्क: रात करीब 11 बजे हाथरस में 11 वाहन के आपस में टकराने से दर्दनाक हादसा हुआ। हादसा हाथरस के सिकंदराराऊ क्षेत्र में जीटी रोड पर सिकंदराराऊ से 3 किलोमीटर आगे टाटा वर्कशॉप के सामने हुआ है। इस दर्दनाक हादसे में 25 लोग घायल हुए है। बताते चले कि एक ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरे वाहन से भिड़ गया। इसके बाद पीछे आ रहे  वाहन आपस में टकराते गए।

इस प्रकार 11 वाहन आपस में एक दूसरे से टकरा गए। इसमें ट्रक मेटाडोर तथा छोटे चार पहिया वाहन भी शामिल थे। इतने वाहनों के आपस में भिड़ने से जीटी रोड पर हड़कंप मच गया। मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई। कई वाहन तो साइड में जाकर के पलट गए तथा कई वाहनों के परखच्चे उड़ गए।

इस हादसे में करीब 25 लोग घायल हो गए। घायलों में 7 को तत्काल सीएचसी ले जाया गया। दुर्घटना के बाद जीटी रोड पर लंबा जाम लग गया। 3 घंटे बाद पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवा कर जाम खुलवाया।

Banarasi

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

5 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

6 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

6 hours ago