Others States

ज़ोरदार धमाका: स्कूल में गैस सिलेंडर से हुआ विस्फोट, 3 घायल, देखे वीडियो

शाहीन बनारसी(इनपुट-सायरा शेख)

मुंबई: मुंबई के दादर में स्कूल में हुए ज़ोरदार धमाके से हडकंप मच गया। दरअसल, स्कूल की रसोई में गैस सिलेंडर रखी थी जिसमे विस्फोट हो गया, गैस सिलेंडर विस्फोट में ज़ोरदार आवाज़ हुई। घटना सुबह करीब पांच बजे का बताया जा रहा है। गैस सिलेंडर विस्फोट में तीन लोग घायल हो गये है। ये धमाका छबीलदास स्कूल में हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार विस्फोट स्कूल की रसोई में रखे 4 सिलेंडर में हुआ। ये धमाका इतना जोरदार था कि स्कूल की खिड़कियां टूट गईं और दीवार में भी दरार आ गई। हादसे में स्कूल के 3 स्टाफ घायल भी हुए हैं। जिन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहत की बात रही कि विस्फोट सुबह करीब पांच बजे हुआ। इस दौरान स्कूल में बच्चे नहीं होते हैं।

फिलहाल स्कूल में दीवाली की छुट्टी भी चल रही थी, जिसके कारण स्कूल बंद था। वही धमाके से जुड़ा जो वीडियो सामने आया है। उसमें देखा जा सकता है कि विस्फोट से स्कूल को काफी नुकसान पहुंचा है। सिलेंडर विस्फोट किस वजह से हुआ है। इसकी जांच पुलिस कर रही है।

Banarasi

Recent Posts

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

57 seconds ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

3 mins ago