Others States

कर्णाटक में भाजपा सांसद का बेतुका और विवादित बयान, कहा बस स्टैंड मस्जिद जैसा लगता है अगर नहीं तोडा गया तो बुलडोज़र चलवा दूंगा

तारिक़ खान (इनपुट: सुफियान खान)

डेस्क: सियासत और नफरती बयान एक दुसरे के हमजोली बनते जा रहे है। इस क्रम में भाजपा सांसद का एक बयान हंगामा खड़ा कर बैठा है। कर्णाटक में भाजपा सांसद ने एक बयान देकर नया विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि वह एक बस स्टैंड को बुलडोजर से चला देंगे, क्योंकि उसकी बनावट मस्जिद जैसी है।

मैसूर-कोडागु लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रताप सिम्हा ने कहा कि अगर प्रशासन ने मैसूर-ऊटी रोड पर बने बस स्टैंड को नहीं ध्वस्त किया, तो वह खुद बस स्टैंड पर बुलडोजर चला देंगे। बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा ने कहा कि मैंने इंजीनियरों से दो-तीन दिन में ऐसा करने को कहा है। अगर ऐसा नहीं हो पाया तो वो खुद जेसीबी लेकर मौके पर पहुंचेंगे और उसे ध्वस्त कर देंगे। बीजेपी सांसद के बयान पर कर्नाटक पीसीसी चीफ ने कहा अगर ऐसा है तो उन सरकारी दफ्तरों पर भी बुलडोजर चला दो जिन पर गुंबद जैसी आकृति है।

यह बस स्टैंड मैसूर-ऊटी रोड पर स्थित है। बीजेपी सांसद सिम्हा ने कहा, “मैंने इसे सोशल मीडिया पर इसे देखा। बस स्टैंड के दो गुंबद बनाए गए हैं। बीच में एक बड़ा और उसके बगल में एक छोटा। यह केवल एक मस्जिद है और कुछ नहीं।” इस बीच कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख सलीम अहमद ने बीजेपी सांसद के बयान पर कहा, “मैसूर के सांसद का यह मूर्खतापूर्ण बयान है। क्या वह उन सरकारी दफ्तरों को भी गिरा देंगे, जिनमें गुंबज है?”

बता दें कि बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा और विवादस्पद बयान एक दुसरे के पूरक होते जा रहे है। इससे पहले भी उन्होंने विवादास्पद बयान हिजाब को लेकर दिया था। हिजाब को लेकर विरोध-प्रदर्शन के बीच उन्होंने कहा था कि जो लोग हिजाब पहनना चाहते हैं वे स्कूल ना जाएं। उनको मदरसा जाना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘सब लोग अच्छी नौकरी पाने के लिए कॉलेज जाते हैं। लेकिन कुछ लोग कॉलेज केवल हिजाब दिखाने के लिए आना चाहते हैं। अगर आप हिजाब, बुर्का, टोपी या पैजामा पहनना चाहते हैं तो स्कूल की जगह मदरसा जाएं। आपकी भावनाओं का ध्यान रखते हुए सरकार ने मदरसा चलाने के लिए भी फंड की व्यवस्था की है। आपको वहां जाना चाहिए।’

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

18 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

18 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

18 hours ago