प्रयागराज: लाइसेंसी असलहे से अंधाधुंध गोली चलाकर रितेश ने अपने माँ-बाप को घायल कर किया खुद को कमरे में बंद, मशक्कत के बाद पुलिस ने लिया युवक को हिरासत में 

तारिक़ खान

प्रयागराज: यमुनापार स्थित नैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने लाइसेंसी असलहे से अंधाधुंध फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दिया। इस फायरिंग में युवक के माता पिता घायल हो गए है, जिसने इलाज हेतु एसआरएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही फायरिंग की सुचना पर कई थाना क्षेत्र की पुलिस सहित स्वाट टीम और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुची। घटना की सुचना मिलने पर एसएसपी प्रयागराज ने भी मौके का मुआयना किया। आरोपी युवक को पुलिस ने मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार यमुनापार स्थित नैनी थाना क्षेत्र में लालचंद जायसवाल अपने परिवार के साथ रहते है। आज लालचंद के बेटे रितेश ने अज्ञात कारणों से अचानक घर के अन्दर अपने पिता के लाइसेंसी असलहे से फायरिंग शुरू कर दिया। इस फायरिंग में लालचन्द जायसवाल और उनकी पत्नी को गोली लग गई और वह घायल हो गई है। गोलियों की आवाज़ ने इलाके में दहशत का माहोल पैदा कर दिया। इसकी सुचना किसी ने पुलिस को दिया। फायरिंग की सुचना प्रसारित होते ही महकमे में हडकंप मच गया और कई थानों की फ़ोर्स मौके पर पहुच गई।

इस दरमियाना रितेश ने घर के अन्दर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों घायलों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती करवाया है जहा उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद रितेश को हिरासत में लेकर उसके पास से लाइसेंसी असलहा बरामद किया है। पुलिस को मौके से अब तक 7 खोखे और 8 जिंदा कारतूस भी मिले है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि रितेश ने कम से कम 7 गोलियां चलाई है। समाचार लिखे जाते समय पुलिस और फारेंसिक टीम मौके पर जांच कर साक्ष्य संकलित कर रही है। वही रितेश ने ऐसा क्यों किया अभी इसकी जानकारी हासिल नही हो रही है।

घटना स्थल पर पहुचे एसएसपी प्रयागराज ने मीडिया से बात करते हुवे बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से लाइसेंसी असलाह और मौके से 7 खोखे और 8 जिंदा कारतूस बरामद किया गया गई। मौके पर फौरेंसिक टीम मामले में साक्ष्य एकत्रित कर रही है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *