जब पहुचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या बाबु लाल चाय वाले की दुकान पर, लिया कुल्ह्ड में चाय का लुत्फ़

ए जावेद/ पवन कुमार

वाराणसी: वाराणसी दौरे के दरमियान आज उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या काल भैरव दर्शन करने पहुचे। दर्शन के उपरान्त मंदिर से वापस आते हुवे वह अचानक ही भैरोनाथ स्थित बाबु लाल यादव के चाय की दूकान पर रुक गए और कुल्हड़ में चाय का लुत्फ़ लिया। अपनी दूकान पर उप मुख्यमंत्री को देख बाबु लाल यादव के पुत्र रजत यादव के ख़ुशी का ठिकाना नही रहा।

बताते चले कि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या आज वाराणसी दौरे पर है। इस दौरे के दरमियान आज शाम वह काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव के दर्शन पूजन हेतु काल भैरव मंदिर गए हुवे थे। मंदिर में दर्शन पूजन करने के बाद वह मंदिर से बाहर ये और पैदल ही अपने समर्थको के साथ आगे बढ़ गये। उनके समर्थक उनके साथ साथ आगे चल रहे थे।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या पैदल ही भैरव नाथ पर स्थित बाबु लाल यादव के चाय की दुकान पर पहुच गए। उस समय बाबू लाल के बेटे रजत ने दुकानदारी संभल रखा था। उपमुख्यमंत्री को अपनी दूकान पर देख कर रजत अचंभित हो गया था। तभी उप मुख्यमंत्री ने चाय बनाने को कहा। उत्साहित रजत ने तुरंत स्पेशल चाय बनाया और कुल्हड़ में केशव प्रसाद मौर्या को चाय पिटाई। आम नागरिक के तरह खड़े होकर चाय पीते उपमुख्यमंत्री को देखा काफी लोग इकठ्ठा होने लगे और अपने अपने मोबाइल से सेल्फी लेने की होड़ मच गई। उप मुख्यमंत्री चाय पीने के बाद चाय की तारीफ करते हुवे रजत को चाय के पैसे देकर अपनी गाडी से गंतव्य को रवाना हो गए।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *