Varanasi

न्यु बनारस व्यापार समिति ने किया जनसम्पर्क, व्यापारियों को दिया विश्वास कि “हम आपकी सेवा में है सदैव तत्पर”, व्यापारियों ने किया नए अध्यक्ष और युवा अध्यक्ष का इस्तकबाल

शाहीन बनारसी

वाराणसी: वाराणसी बनारस व्यापार मंडल की हकीकत सामने आने के बाद व्यापारियों में फैले असंतोष और अपने नेतृत्व को लेकर असमंजस की स्थिति को देखते हुवे बनारस व्यापार समिति का गठन हुआ है और व्यापारियों की आपसी सहमती से मो0 साजिद “गुड्डू मुरमुर” को अध्यक्ष चुना गया है। वही इस संगठन के युवा अध्यक्ष फुरकान खान को व्यापारियों ने आपसी सहमती से चुना है। कल दोपहर 12 बजे सभी पदाधिकारी दुकानदारों से सम्पर्क करके उनके समस्याओं के समाधान हेतु उन्हें आश्वस्त करेगे। आज सभी नियुक्त पदाधिकारियों ने व्यापारियों से संपर्क किया जहा सभी व्यपारियो ने तहेदिल से स्वागत किया और अपने प्रतिनिधित्व के लिए उन्हें प्रोत्साहित किया।

उक्त बाते न्यू बनारस व्यापार समिति के संरक्षक मंडल सदस्य आसिफ शेख ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा है। विज्ञप्ति के माध्यम से आसिफ शेख ने बताया है कि न्यू बनारस व्यापार समिति व्यापारियों के हितो की रक्षा हेतु सदैव प्रयत्नशील रहेगी। उनकी समस्याओं के लिए हेल्पलाइन नम्बर जारी किया जायेगा और 24X7 के तर्ज पर यह हेल्पलाइन नंबर काम करेगा। उन्होंने बताया कि व्यपारियो के हितो की रक्षा के लिए हम दृढ संकल्पित है।

आसिफ शेख ने कमिटी के सम्बन्ध में बात करते हुवे बताया कि व्यपारियो के हितार्थ संगठन को सुचारू रूप से चलाने के उद्देश्य से कुल 13 संरक्षकों का एक पूरा मंडल बनाया गया है। संरक्षक मंडल में क्षेत्र के संभ्रांत दुकानदारों को शामिल किया गया है जिनमे आसिफ शेख, एनुद्दीन “एनु”, बख्तियार, अबुल खैर, हाजी महमूद, सैयद इरशाद अहमद, शाहिद अली “थुन्नी”, हाजी इकबाल, मोहम्मद जुबैर, नर्गिस बेगम, लक्ष्मण दास वाड्वानी और असीम कुमार शामिल है। संगठन द्वारा व्यापारियों के उत्थान का काम चल रहा है। हम दूसरो के द्वारा करवाए जा रहे कार्यो के सामने खड़े होकर फोटो खिचवा कर उसका श्रेय लेने वाले लोग नही है।

कमिटी के सम्बन्ध में विस्तृत ब्यौरा देते हुवे उन्होंने कहा कि अध्यक्ष मोहम्मद साजिद “गुड्डू” क्षेत्र के एक ख्याति प्राप्त समाज सेवक है वही महामंत्री सुनील कुशवाहा की गिनती शहर के बड़े समाज सेवको में होती है। कोषाध्यक्ष पद का दायित्व मोहम्मद असलम को दिला है, जो व्यापारियों में ख्यातिप्राप्त शख्सियत है।

युवा अध्यक्ष फुरकान खान अपनी टीम का गठन एक सप्ताह के अन्दर कर लेंगे। युवा महामंत्री फरीद आलम ने कहा कि हम व्यापारियों के हितो की रक्षा के लिए जी-जान लगा देंगे। आज हुई बैठक में मुख्य रूप से आसिफ शेख, एनुद्दीन “एनु”, बख्तियार, अबुल खैर, हाजी महमूद, सैयद इरशाद अहमद, शाहिद अली “थुन्नी”, हाजी इकबाल, मोहम्मद जुबैर, नर्गिस बेगम, लक्ष्मण दास वाड्वानी और असीम कुमार, मोहम्मद साजिद गुड्डू, फुरकान खान, फरीद आलम, मोहम्मद असलम, सुनील कुशवाहा, बाबु नकाब, रजब अख्तर राजा आदि व्यापारी उपस्थित थे।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

9 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

9 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

9 hours ago