कौड़िया अस्पताल संचालन समिति के सदस्य स्वामी अजितानंद ने अज्ञात कारणों से दिया फंदे से लटक कर जान

शाहीन बनारसी

वाराणसी: लक्सा थाना क्षेत्र स्थित कौड़िया अस्पताल की सञ्चालन समिति रामकृष्ण मिशन समिति के सदस्य स्वामी अजितानंद ने फंदे से लटक कर अज्ञात कारणों से अपनी जान दे दिया है। आज सुबह अस्पताल परिसर स्थित उनके कमरे में पंखे की कुण्डी से लटका हुआ उनका शव पुलिस ने बरामद किया है। स्वामी अजितानद 55 वर्ष के थे।

स्वामी अजितानंद रामकृष्ण मिशन समिति से जुड़े थे और बताया जाता है कि पिछले कुछ दिनों से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे। इसके लिए वह चिकित्सक की सलाह से उपचार भी कर रहे थे। वह अस्पताल परिसर के दुसरे तल पर बने कमरा नम्बर 3 में रहते थे। आज जब कमरा सुबह देर तक नहीं खुला तो कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया। काफी देर तक कोई उत्तर नहीं मिलने पर कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी।

सुचना पाकर एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय, थानाध्यक्ष लक्सा अनिल साहू सहित मौके पर पहुचे और दरवाज़ा खुलवाने की कोशिश किया। मगर दरवाज़ा अन्दर से बंद था और नही खुला। अंततः पुलिस दरवाज़ा तोड़ कर अन्दर घुसी और देखा कि सामने ही स्वामी जी का शव फंदे से लटका हुआ था। मौके पर पहुची फारेंसिक टीम में घटना स्थल का जायजा लिया और पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू कर दिया है। स्वामी अजीतानद मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *