पहले मालिक ने गधे को थप्पड़ और लातो से पीटा, फिर बैठा जैसे ही गधे पर तो गधे ने लिया ऐसा बदला कि वीडियो देख कर आप अपनी हसी नही रोक पायेगे

शाहीन बनारसी

डेस्क: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे फनी वीडियो वायरल होते है जो आपकी हंसी नही रुकने देंते है। ऐसा ही एक वीडियो एक गधे और उसके मालिक का वायरल हो रहा है जिसको अंत तक देखने के बाद आपकी हंसी छुट पड़ेगी और आप कह उठेगे जैसे को तैसा, या फिर टिट फार टेट की कहावत कह बैठेगे।

वीडियो में एक युवक जो शायद गधे का मालिक लगता है अपने गधे की लगाम पकडे है और उसको लात, घुसो और थप्पड़ से मार रहा है। गधा उछल रहा है मगर मजबूर है क्योकि युवक के हाथ में उसकी लगाम है। युवक उसको खूब जी भर के मारता है। शायद युवक गधे को यह अहसास करवाना चाहता होगा कि उसका मालिक बड़ा ज़ालिम है।

वीडियो के अंत में युवक गधे की लगाम पकड़ कर उसकी पीठ पर सवारी के लिए जैसे ही बैठता है गधा अपने मार का बदला उस युवक से ले लेता है और अपने मुह में उसका पैर पकड़ कर उसको खीचने लगता है और युवक जोर जोर से चिलाता है। घर का कलेश नाम की एक आईडी से यह वीडियो सोशल मीडिया के ट्वीटर पर शेयर हो रही है और वीडियो को जमकर व्यूव मिल रहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *