मिर्ज़ापुर: गोली लगने से छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, छत पर मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

रेहान अहमद

डेस्क: किराए के एक मकान में रह रहे छात्र की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मामला देहात कोतवाली के जमुनिया स्थित एक मकान का है। छात्र का शव मकान की छत से बरामद किया गया है। छात्र के हाथ में तमंचा भी है और साथ ही सुसाइड नोट भी मिला है। मामले की सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार देहात कोतवाली क्षेत्र के खुटहा  निवासी अजय यादव (20) पुत्र लक्ष्मी शंकर यादव पिछले चार वर्ष से जमुनहिया स्थित एक किराए के मकान में रह रहा था। मकान के ग्राउंड फ्लोर के कमरे में वह रहता था। वो पढ़ाई करने के साथ बच्चों को कोचिंग भी पढ़ाता था। सोमवार की सुबह जब एक बच्चा कोचिंग पढ़ने के लिए आया लेकिन वह कमरे में नहीं था। उसकी खोजबीन की जाने लगी तो मकान के छत पर उसका शव मिला। उसके बाएं हाथ में तमंचा पड़ा था। कमरे की तलाशी लेने पर उसमें एक सुसाइड नोट मिला।

सुसाइड नोट में उसने तमंचा मिलने से लेकर अन्य कारणों को बताया। सुसाइड नोट में आर्थिक समस्याओं का जिक्र करने के साथ ही उसने खुद के शव को गांव में अंतिम संस्कार ना करने को लिखा था। जमुनहिया में ही अंतिम संस्कार किए जाने का भी जिक्र किया। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि छात्र ने तमंचे से अपनी जान ले ली। शव मिलने की सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर देहात कोतवाल विपिन सिंह मौके पर पहुंचे। इसके बाद एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति, सीओ सदर शैलेंद्र त्रिपाठी डाग स्क्वाड और फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए। पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि किराए के मकान में रह रहे छात्र ने सुसाइड नोट लिखकर खुद को गोली मारकर जान दी है।  मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *