Accident

कानपुर: ट्रक ने मारी लोडर को टक्कर, 3 लोगो की हुई मौत

मो0 कुमेल

कानपुर: कानपुर के घाटमपुर में कल गुरूवार की रात भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा रात करीब 11 बजे की है। कानपुर-सागर हाईवे पर धरमपुर बंबा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने ओवर टेक करने की कोशिश में  लोडर को ज़ोरदार टक्कर मार दिया। लोडर पर तीन भाई सवार थे, जिसमे से एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो भाई गंभीर रूप से घयाल हो गये थे उन्हें सीएचसी पतारा से उपचार के लिए हैलट रेफर कर दिया गया। देर रात हैलट में उपचार के दौरान दोनों भाइयो की सांसें थम गईं।

मिली जानकारी के अनुसार पतारा ब्लॉक के हिरनी गांव निवासी नरेंद्र (35) शटरिंग का काम करते थे। गुरुवार रात करीब 11 बजे वह अपने छोटे भाई सुनील (22) व चचेरे भाई सुरेश (30) के साथ कानपुर के बर्रा से शटरिंग लगाकर लोडर से गांव वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में धरमपुर बंबा के पास विपरीत दिशा से आए तेज रफ्तार ट्रक ने ओवर टेक करने की कोशिश में लोडर को जोरदार टक्कर मार दी। इससे लोडर हाईवे किनारे स्थित घर में जा घुसा। हालांकि घर में कोई नुकसान नहीं हुआ। इधर, आमने-सामने की टक्कर में लोडर के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार तीन भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह तीनों को बाहर निकाला। तब तक सतीश की सांसें थम चुकी थी। वहीं, गंभीर घायल नरेंद्र व सुनील को सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद हैलट रेफर कर दिया गया। यहां दोनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी पर परिवार में कोहराम मच गया। गांव में मातम का माहौल हो गया।

इंस्पेक्टर रामबाबू सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Banarasi

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

12 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

12 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

13 hours ago