गुजरात विधानसभा चुनाव: कलोल में पीएम की रैली, आम आदमी पार्टी ने लगाया स्लो वोटिंग का आरोप

आदिल अहमद(इनपुट-यश कुमार)

सूरत: गुजरात में पहले चरण की 89 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है। 19 जिलों में पड़ने वाली इन 89 विधानसभा सीटों पर कुल 788 प्रत्याशियों की किस्मत दांव पर है। बूथ पर मतदाताओ की लम्बी कतार लगी हुई है। मतदाताओ में उत्साह भी देखने को मिल रहा है। सुबह 9 बजे तक 4.92% लोगो ने मतदान किया है।

उधर, दूसरे चरण के मतदान के लिए भी चुनाव प्रचार का आखिरी दौर चल रहा है। ऐसे में आज भी कई जिलों में दिग्गज नेताओं की चुनावी रैलियां होनी हैं। बताते चले कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के कलोल विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं।

वही आम आदमी पार्टी गुजरात के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने जानबूझकर स्लो वोटिंग कराने का आरोप लगाया है। इटालिया ने ट्विट कर लिखा है कि “कतारगाम विधानसभा मे जानबूझ कर वोटिंग स्लो कराया जा रहा है।“ चुनाव आयोग पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि अगर इसी तरीके से भाजपाई गुंडों के दबाव में काम करना है तो फिर चुनाव ही क्यो करवाते हो? पूरे प्रदेश मे औसत 3.5% मतदान हुआ है लेकिन कतारगाम मे सिर्फ 1.41% ही हो पाया है। एक छोटे से बच्चे को हराने के लिए इतना मत गिरो।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *