Accident

जालौन: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार ने घटनास्थल पर तोडा दम

जीशान अली

जालौन: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। हादसा जालौन जिले में कुठौंद थाना क्षेत्र के हिमालयन वैली पेट्रोल पंप के पास की है जहाँ अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया जिससे बाइक सवार ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्वास्थ्य केंद्र कुठौंद पहुंचाया।

मिली जानकारी के अनुसार, बुद्ध सिंह (40) पुत्र सुरेंद्र बाबू निवासी सोनेपुरा थाना रामपुरा अपनी मोटरसाइकिल हीरो होंडा स्प्लेंडर से शंकरपुर की और आ रहे थे। इस दौरान धराना मोड़ पर रात आठ बजे किसी अज्ञात वाहन ने उनको जोरदार टक्कर मार दी। इससे उनकी घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने रोड पर शव पड़ा देखा, तो थाना कुठौंद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्वास्थ्य केंद्र कुठौंद पहुंचाया।

थाना कुठौंद प्रभारी निरीक्षक अखिलेश द्विवेदी ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। उसके घर में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि बुध सिंह के दो लड़के और दो लड़कियां हैं।

Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

1 hour ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

1 hour ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

1 hour ago