Entertainment

वीडियो देख कर नहीं रोक पायेगे आप अपनी हंसी: शादी में जयमाल स्टेज पर ही जमकर हुई दूल्हा-दुल्हन के बीच “ढिशुम-ढिशुम”, एक दुसरे की जमकर किया कुटाई

ईदुल अमीन

डेस्क: शादियों का मौसम चल रहा है। रोज़ ही किसी न किसी जगह शादी का न्योता रहता है। इस दरमियान खट्टी मीठी यादे भी शादियों के साथ जुडी रहती है। मगर अक्सर ऐसी घटनाए भी शादी में हो जाती है जो यादो के झरोखे में ही नही बल्कि लोगो के कैमरों में भी कैद हो जाती है और लम्बे समय तक हसी का सबब बन जाती है।

एक ऐसी ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर आज कल वायरल हो रहा है जिसमे जयमाल स्टेज पर ही दूल्हा और दुल्हन एक दुसरे से झगड़ पड़े और जमकर जूता लात कर बैठे। दोनों ही एक दुसरे पर भारी पड़ने की कवायद में एक दुसरे को जमकर पीटने लगे। इस मारपीट का वीडियो लोग सोशल मीडिया पर देख कर अपनी हंसी नही रोक पा रहे है।,

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जयमाल सेट पर दूल्हा अपनी दुल्हनिया को मिठाई खिलाने की कोशिश कर रहा है। शायद दुल्हन मिठाई खाना नही चाहती है तो दुल्हे राजा ज़बरदस्ती उसके मुह में मिठाई ठुसे पड़े रहते है। जैसे ही दुल्हन को दुल्हे राजा छोड़ते है दुल्हन हिरी न फिरि खीच के एक थप्पड़ दुल्हे को मार देती है। थप्पड़ खाते ही दुल्हे को भी जज्बा आ जाता है और वह दुल्हन को दो थप्पड़ मार देता है।

फिर क्या था दुल्हन कहा पीछे रहने वाली थी वह भी चालु हो जाती है धक्कम धुक्का, थप्पड़, घूंसा, चलना दोनों के बीच शुरू हो जाता है। इस दरमियान दोनों ही पक्ष के लोग दोनों को अलग करने की कोशिश करते है। मगर दोनों अलग होने का नाम ही नही ले रहे थे। दुल्हे ने दुल्हन का बाल पकड़ कर नोचे तो दुल्हन ने भी दुल्हे का बाल पकड़ कर उसको ज़मींन पर गिरा कर कूट दिया। वीडियो देख कर लोग मज़े ले रहे है और जमकर इस वीडियो पर कमेन्ट आ रहे है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

11 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

11 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

11 hours ago