Crime

अकरम बेच रहा था गाँजा, लोहता पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ा, 1 किलो से अधिक गांजा हुआ बरामद

टीपू खान

लोहता: कमिश्नरेट की लोहता पुलिस ने चेकिंग/गस्त के दौरान गांजा बेचते एक तस्कर को केराकतपुर गांव से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक किलो सौ ग्राम गांजा बरामद हुआ है। गिरफ्त में आया तस्कर अकरम 31 वर्ष पुत्र इस्लाम उर्फ बच्चे निवासी रहीमपुर थाना लोहता जिला वाराणसी का निवासी है।

लोहता थानाध्यक्ष राजकुमार पांडेय ने बताया कि कल शाम को वाहन चेकिंग गस्त के दौरान जरिये  मुखबिर खास सूचना मिली कि एक ब्यक्ति झोले में गांजा की पुड़िया लेकर जा रहा है। मुखबिर की सूचना को गम्भीरता से लेते हुए उपनिरीक्षक श्याम लाल सरोज, उपनिरीक्षक संदीप सिंह, कांस्टेबल विनय कुमार, उपेंद्र कुमार ने बताए गए स्थान केराकतपुर देशी शराब की दुकान के पास पहुचे, जहा एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया।

पुलिस को देखकर युवक भागने लगा जिसको पुलिस ने दौड़ा कर कुछ दुरी पर पकड़ लिया। पकड़ने के बाद जामा तलाशी में पुलिस ने उसके पास झोले से एक किलो सौ ग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस ने पकड़े गये तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज करते हुए आज रविवार को अदालत में पेश किया जहा से अदालत ने उसको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

10 hours ago