UP

आगरा: शादी समारोह की खुशियों के बीच छाया मातम, जनरेटर के पंखे में बुजुर्ग का शाल उलझने से कटा हाथ, हुई मौत

ईदुल अमीन (इनपुट- साहिल खान)

आगरा: आगरा के मंसुखपुरा थाना इलाके पलोखरा गांव में शादी समारोह के खुशियों के बीच मातम छा गया। शादी समारोह में उपस्थित एक बुजुर्ग की शाल जनरेटर के पंखे में उलझ गई जिससे बुजुर्ग का हाथ कट गया। घायल हुए बुजुर्ग को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना से शादी की खुशियाँ मातम में तब्दील हो गई और समारोह में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को पिनाहट इलाके के अंतर्गत गांव छदामीपुरा के रहने वाले रुस्तम सविता (75) अपने ही गांव के सुरेंद्र परिहार के पुत्र आशीष की बरात में लड़का पक्ष की तरफ से नाई का काम के लिए गांव पलोखरा थाना मंसुखपुरा गए थे। परिजनों के मुताबिक रात को बरात की गाड़ी को शुरू करने के लिए धक्का लगाया जा रहा था। पीछे खड़े बुजुर्ग को धक्का लगा और कंधे पर पड़ी शाल पास में चल रहे जनरेटर में उलझ गई। जनरेटर के पंखे से बुजुर्ग का हाथ फंसकर कट गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना से शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और इलाज के लिए सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया। यहां से बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया। परिजन घायल बुजुर्ग को एसएन अस्पताल आगरा लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने बुजुर्ग रुस्तम को मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन बुजुर्ग के शव को घर लेकर पहुंचे। घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बुजुर्ग व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया। शुक्रवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Banarasi

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago