आज़मगढ़: बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षक को मारपीट कर किया अधमरा, हालत गंभीर

संजय ठाकुर

आज़मगढ़: मनबढ़ बदमाशो ने बृहस्पतिवार की शाम एक शिक्षक को मार पीट कर घायल कर दिया। मामला आजमगढ़ क्षेत्र के कलान माहुल मार्ग का है जहाँ रामपुर गांव के निकट बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षक को मार पीट कर अधमरा कर दिया। शिक्षक को घायलावस्था में स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पवई पहुंचाया जहां से डाक्टरों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के राजेपुर सुबंसा निवासी प्रदीप कुमार सिंह सुल्तानपुर जिले के कलान स्थित श्री विश्वनाथ महाविद्यालय में शिक्षक हैं। महाविद्यालय से वे गणतंत्र दिवस को मना कर अपने साथी अध्यापक फतेह बहादुर सिंह के साथ बाइक से घर जा रहे थे जैसे ही वे रामपुर खुर्द गांव के समीप पहुंचे दो बाईकों पर बैठे तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक करके उनका रास्ता रोक दिया और लोहे के रॉड और पंच से हमला कर दिया।

प्रदीप सिंह जब तक सड़क पर गिर कर बेहोश नहीं हो गए। तब तक बदमाश हमला करते रहे। उसके बाद बदमाश फरार हो गए। बीच सड़क पर हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस  इस मामले में छह अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर छानबीन में लग गई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *