Varanasi

वाराणसी: स्कूल जाते समय ट्रक की चपेट में आई छात्रा, हुई दर्दनाक मौत

मो0 चाँद

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के जिले वाराणसी में एक दर्दनाक हादसे की खबर सुन आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे। सिंधोरा थाना क्षेत्र के झंझोर में 9 साल की मासूम छात्रा की ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। झंझोर स्थित पुलिया के पास एक ट्रैक्टर ने स्कूटी से स्कूल जा रहे भाई-बहन को टक्कर मार दी। जिसमें भाई दूर जा गिरा लेकिन बहन की ट्रैक्टर के नीचे आने से मौत हो गई।

इस दर्दनाक हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। घटना सोमवार की सुबह साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है। वहीं घटना के काफी देर बाद पुलिस पहुंची और तीन घण्टे बाद दमकल की गाड़ी पहुंची। जानकारी के अनुसार फूलपुर के सराय गांव निवासी ओमप्रकाश पटेल के पुत्र यशवंत(16) अपनी बहन श्वेता(9) पटेल को गंगापुर स्थित एक निजी स्कूल में छोड़ने जा रहे थे। तभी झंझोर स्थित पुलिया के समीप राजपुर स्थित एक बिल्डिंग मैटेरियल की बालू व सीमेंट लेकर जा रहे ट्रैक्टर से स्कूटी को धक्का लग गया।

ज़ोरदार धक्का लगने से भाई यशवंत इलेक्ट्रिक स्कूटी के साथ सड़क किनारे जा गिरा और बहन ट्रैक्टर के नीचे आ गई। जिसके कारण उसकी मौके पर मौत हो गई वहीं भाई को हल्की चोटे आई। घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए घटना स्थल से थोड़ी दूर पर खड़ी ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया और सड़क जाम कर मुआवजे और गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सूचना पर घटना के एक घण्टे बाद पहुची सिंधोरा पुलिस मूकदर्शक की तरह खड़ी रही और ट्रैक्टर धू धूकर जलता रहा और ग्रामीण आरोपित ट्रैक्टर मालिक के घर तक चढ़ गए।

घटना के तीन घंटे बाद फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची तब जाकर आग को बुझाया गया। लेकिन दोपहर बारह बजे तक झंझोर- मंगारी मार्ग पर जाम लगा रहा। घटना पर एसीपी अमित पांडेय के अलावा अन्य थाने की फोर्स पहुंचने पर ग्रामीण शांत हुए।

Banarasi

Share
Published by
Banarasi

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

1 day ago