Others States

दिल्ली कंझावला केस: सातवे आरोपी अंकुश खन्ना को दिया अदालत ने ज़मानत

आफताब फारुकी

नई दिल्ली: दिल्ली ही नही पुरे देश के दिल को झकझोर देने वाली दिल्ली के सुल्तानपुरी स्थित कंझावला प्रकरण जिसमे अजली की दर्दनाक मौत हो गई थी के मामले में सातवें आरोपी अंकुश खन्ना शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जिसके बाद अदालत ने अंकुश खन्ना को ज़मानत दे दिया। दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने अंकुश खन्ना को शनिवार जमानत दे दी। अंकुश को अदालत ने 20 हजार रुपये के निजी मुचलके पर रिहा करने का हुक्म जारी किया है। इस मामले में पुलिस ने इससे पहले छह आरोपियों को गिरफ्तार किया था। अंकुश खन्ना ने शुक्रवार को सरेंडर किया था। अंकुश कार चला रहे मुख्य आरोपी अमित खन्‍ना का भाई है।

गौरतलब हो कि कंझावला में 31 दिसंबर की रात में युवती अंजलि सिंह की कार से घसीटे जाने से हुई मौत के मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। पीड़िता अंजलि सिंह को कुचलने के बाद कार को खड़ी करने आए आरोपियों का सीसीटीवी फुटेज आने के बाद आरोपी आशुतोष को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। रोहणी के डी ब्लॉक जहा से यह एक्सीडेंट करने वाली कार बरामद हुई थी। वहां पड़ोसियों का मीडिया में बयान आया था जिसमे इस बात की पुष्टि हुई थी कि आशुतोष के साथ दीपक भी मौजूद था। जबकि पहले आशुतोष ने पुलिस को बताया था कि हादसे के बाद दीपक गाड़ी की चाभी देकर चला गया था।

आरोपियों ने अब कहा है कि वे डर गए थे इसलिए घर भाग गए, लेकिन घटना के बाद से वारदात को छिपाने की पूरी कोशिश की। इस बीच, मामले में पीड़िता अंजलि की दोस्त निधि से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। होटल का नया CCTV फुटेज आने के बाद पता चला है कि पीड़िता और निधि अकेले नहीं थीं बल्कि इनके दोस्त भी थे। अब इन सारे पहलुओं की भी पुलिस जांच कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

18 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

18 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

18 hours ago