National

पंजाब के होशियारपुर में भारत जोड़ो यात्रा के दरमियान युवक द्वारा गले लगाने की घटना को राहुल गांधी ने सुरक्षा में चुक मानने से किया इंकार, कहा “युवक उत्साहित था मुझसे गले लगना चाहता था”

तारिक खान  

डेस्क: भारत जोड़ो यात्रा पंजाब में प्रवेश कर चुकी है। यात्रा जब पंजाब के होशियारपुर में होकर गुजर रही थी तभी एक युवक भीड़ से निकल कर आगे आता है और राहुल गाँधी के गले लग जाता है। जिसके बाद साथ चल रहे कार्यकर्ता तत्काल युवक को अलग करते है। इस घटना को मीडिया ने राहुल गाँधी के सुरक्षा में चुक का मुद्दा बताया और खबर सुर्खियों में आई। मगर राहुल गांधी ने इस खबर को यही विराम देते हुवे कहा है कि यह सुरक्षा में चुक नही है बल्कि युवक उत्साहित था और मुझे गले लगाना चाहता था।

आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले राहुल की सुरक्षा को लेकर सवाल भी उठ चुके हैं। मगर राहुल गाँधी ने इस पूरी घटना पर बड़े ही शांत तरीके से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुवे कहा है कि यह सुरक्षा में किसी प्रकार की चुक नही है। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुवे कहा कि कौन सी सुरक्षा में चूक हुई थी, वह मुझे गले लगाने आया था और अति उत्साहित था। इसे सुरक्षा में चूक नहीं कहेंगे। यात्रा में ऐसा होता रहता है। हम लोगो को जोड़ने के लिए ही तो निकले है। युवक अति उत्साह में था और मुझसे गले लगना चाहता था।

सोशल मीडिया पर इस वाकये का वीडियो भी सामने आया है। ऑनलाइन शेयर किए गए वीडियो में साफ दिख रहा है कि राहुल अपनी भारत जोड़ो यात्रा के कारवां के साथ आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन इसी बीच हुडी पहने एक शख्स उनके गले से आकर लग जाता है। राहुल के गले लगते ही बाकी कार्यकर्ता उसे फौरन पकड़कर पीछे हटा देते है। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल के इर्द-गिर्द सुरक्षा का मजबूत घेरा बना लिया, ताकि फिर कोई अंजान शख्स उनके पास न आ जाए।

pnn24.in

Recent Posts

राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा ‘अमित शाह जिनको घुसपैठिया कह रहे है, वह देश के नागरिक है’

आदिल अहमद डेस्क: गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार के बेतिया में कहा…

2 hours ago