UP

70 साल के ससुर ने 28 साल की बहु के साथ मंदिर में लिए 7 फेरे, भरी मांग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी का फोटो

वरुण शर्मा

गोरखपुर: गोरखपुर जनपद के बड़हलगंज का एक अजीब मामला सामने आया है। जिले में एक हैरान करने वाला मामला बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के छपिया उमराव गांव का है। यहाँ के 70 वर्षीय कैलाश यादव का 28 वर्षीय पुत्रवधू पूजा से मंदिर में विवाह करने की फोटो सोशल मीडिया पर मीडिया पर छाई हुई है। बताया जा रहा है कि कैलाश यादव बड़हलगंज थाने में चौकीदार है।

मिल रही जानकारी के अनुसार कैलाश यादव के पत्नी का निधन 12 वर्ष पूर्व हो चूका है। कैलाश ने चार बच्चों में तीसरे नंबर के बेटे की मृत्यु के बाद अपनी बहु पूजा की शादी किसी अन्य जगह करा दी थी। मगर वह वहां से चली आई। इसके बाद वह अपने पहले वाले ससुराल कैलाश के घर रह रही थी। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर उसके शादी का फोटो वायरल हुआ तो लोगों में यह चर्चा का विषय बन गया। आसपास लोगों में तरह-तरह की बातें हो रही हैं।

जहा लोग इस मामले को समझ ही नही पा रहे है कि यह क्या है? बेटे की मृत्यु के बाद अगर कैलाश का दिल बहु पर आ गया था तो फिर उसकी शादी किसी और जगह क्यों करवाया ? ये सवाल लोगो के ज़ेहन में चहलकदमी कर रहा है। मामले में चर्चाओं का बाज़ार गर्म है। कैलाश ने किसी तरह का कोई बयान किसी को भी नही दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago