इंसान या वहशी दरिंदा: अपनी ही बेटी को 2 साल से बना रहा था हवस का शिकार, माँ ने किया विरोध तो रच डाली उसके ही जान लेने की साज़िश

मो0 सलीम/ईदुल अमीन

डेस्क: एक पिता अपनी बेटी के लिए किसी सुपर मैन से कम नहीं होता है। अपनी बेटी का गुरुर होता है एक बाप। उसी तरह बेटी भी अपनी बाप के लिए नेअमत होती है जिसे वह बड़े ही लाड व नाजो से पालता है। हर बेटी अपने पिता के लिए राजकुमारी होती है और बाप बादशाह, जो अपनी बेटियों को पलकों पर बैठा कर रखता है और उसकी हर ख्वाहिशो को पूरी करता है। एक बेटी अपने बाप की अस्मत होती है, मगर क्या वही बाप अपनी अस्मत यानी कि अपनी बेटी के अस्मत के साथ खिलवाड़ कर सकता है।

वही बाप जो अपनी बेटी के लिए किसी हीरो से कम नहीं होता, वह अपनी हवस का शिकार अपनी ही बेटी को बनाने के लिए एक जानवर और वहशी दरिंदा बन सकता है। जी हां, आपने बिलकुल सही सुना। मामला मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के ओंकारेश्वर (मांधाता) थाने का है जहाँ रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक 16 साल की लड़की के साथ उसका खुद का पिता दो साल से दरिंदगी कर रहा था। बेटी अपने बाप की यह वहशी दरिंदगी सह रही थी। जब आरोपी पिता ने बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया तो वह सहम गई। पीड़िता और उसकी मां ने आपत्ति ली तो वहशी बाप ने उन्हें मारने का षड़यंत्र रचा। दोनों जान बचाकर भागे। फिर नाबालिग ने मामा के साथ थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार खंडवा के तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर (मांधाता) के बालवाड़ी क्षेत्र में रहने वाले एक कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वह पिछले दो साल से अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। बेटी भी शर्म के मारे सब सहती रही। उसकी हवस बढ़ने लगी तो बेटी ने मां को इस बारे में बताया। मां में जब समझाने की कोशिश की तो उसने उसके साथ भी मारपीट की। दोनों घर से नानी के वहां चली गई। पूरी घटना ननिहाल वालों को पता चली तो मामा ने थाने में पहुंचकर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

ओंकारेश्वर (मांधाता) थाने के टीआई बलजीत सिंह बिसेन के अनुसार बालवाड़ी क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय लड़की की शिकायत पर उसके 37 वर्षीय पिता के खिलाफ दुष्कर्म, छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। आरोपी अपनी ही बेटी पर बुरी नजर रखता था। दो साल से वह उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। वह पीडिता को धमकाता था कि यदि किसी को बताया तो वह मार देगा। आरोपी शोषण करता रहा और वह उसके जुल्म सहती रही। आरोपी पिता के हौसले बढ़ने लगे तो 30 जनवरी को मां के घर पर न होने पर आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। मंगलवार शाम को घर में कोई नहीं था तो वह बेटी की कोचिंग और मेहमान आने का बहाना कर घर ले गया। इसके बाद मारपीट की। देर शाम मां जब घर आई तो बेटी ने अपने पिता की करतूत उसे बताई। मां रात में ही बेटी को लेकर मायके चली गई। उसके बाद बुधवार को मां और मामा के साथ आकर नाबालिग ने पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *