Others States

कैसी ममता आखिर कैसी ये मक्कारी: दुधमुंही बच्ची को छोड़ा मंदिर के बाहर, फिर दूर जाकर पुलिस को फोन कर कहा “बेटी अगवा हो गई”

आफ़ताब फारुकी

डेस्क: माँ दुनिया की एक ऐसी नेअमत होती है जिसके होने से दुनिया मिल जाती है और अगर माँ न हो तो दुनिया भी मिल जाए तो भी एक कमी रहती है। माँ का दर्जा बहुत ऊँचा है, क्योकि माँ ही होती है जो एक बच्चे को 9 महीने कोख में रखती है और अपने बच्चो के लिए हर दुःख मुसीबत सहती है मगर अपने बच्चो को खुश रखती है। मगर कभी कभी उसी माँ द्वारा ऐसा कर दिया जाता है जिससे ममता कलंकित हो जाती है। ममता को भी शर्मसार होना पड़ जाता है।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है देश की राजधानी दिल्ली का, जिसे सुन आप हैरान रह जायेंगे। दरअसल, दिल्ली से एक बच्ची के अगवा होने की खबर आई। हालांकि पुलिस की जांच में ये खुलासा हुआ कि बच्ची को तो उसकी मां ही कहीं छोड़ आई थी और पुलिस को अगवा होने की जानकारी दी थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना कल बुद्धवार की है। एक महिला ने अपनी दूधमुंही बेटी को मौरिस नगर स्थित एक मंदिर के बाहर छोड़ दिया। बाद में वह झंडेवालान इलाके में गई और वहां से उसने पुलिस को फोन किया।

महिला ने पुलिस को फोन कर बताया कि वह अपनी बच्ची को लेकर जा रही थी कि एक बाइक सवार उसकी बच्ची को छीन ले गए। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की कई टीमें बच्ची की तलाश में निकलीं। जांच आगे बढ़ी तो एक बच्ची मौरिस नगर के उक्त मंदिर के बाहर मिली। बच्ची मिलने पर महिला को वहां बुलाया गया तो वह उसी की बच्ची निकली। मामले की जांच आगे बढ़ी तब पता चला कि बच्ची को उसकी मां ने खुद वहां छोड़ा था और बच्ची के अपहरण की कहानी गढ़ी थी। आखिर कैसी ये ममता और कैसी ये मक्कारी जो अपनी ही बच्ची को पहले छोड़ फिर पुलिस को फ़ोन कर ये कहानी रची। हालांकि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि महिला ने ऐसा क्यों किया। मामले की पूरी जांच होने के बाद ही पुलिस ने कुछ स्पष्ट रूप से कहने की बात कही है।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

6 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

7 hours ago