गैंगस्टर आरोपी बोला “शौचालय जाने दो”, पुलिस लेकर गई शौचालय, तो चकमा देकर हो गया फुर्र, अब तलाश में भटक रही पुलिस

आफ़ताब फारुकी

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक बार फिर पुलिस सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। दरअसल यहां पुलिस पीलीभीत जिला न्यायालय में गैंगस्टर के आरोपी को हिरासत में कोर्ट लेकर आई थी। इस दौरान आरोपी पुलिस को चमका देकर कोर्ट की तमाम बैरिकेडिंग और चेक पोस्ट को पार करते हुए फरार हो गया। वहीं सूचना पर एसपी सहित सीईओ और दोनों थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। इसके बाद से पुलिस टीम फरार आरोपी की तलाश में जुटी है। घटना थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जिला न्यायालय परिसर की है।

दरअसल शाम के समय बीसलपुर कोतवाली थाने की पुलिस हिरासत में गैंगस्टर का आरोपी निवासी गोबल पतिपुरा सचिन पुत्र कृष्ण पाल को पुलिस न्यायालय परिसर में गैंगस्टर कोर्ट में पेशी के लिए हाजिर करने लाई थी। पेशी से पहले ही गैंगस्टर का आरोपी सचिन पुलिस से शौचालय जाने की बात का बहाना करते हुए कोर्ट परिसर से रफू चक्कर हो गया और भाग निकला। न्यायालय परिसर के आस पास बैठी दर्जनों पुलिसकर्मियों और गेट पर तैनात पुलिस को चकमा देकर आरोपी भाग गया।

न्यायालय से आरोपी के भागने की सूचना पर एएसपी सहित दो थानों की पुलिस फोर्स ने पहुंचकर घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला। पुलिस टीम ने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पूरे मामले में न्यायालय की सुरक्षा के बीच बड़ी लापरवाही सामने आने के बाद जिम्मेदार अफसर कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं। वहीं पुलिस अब आरोपी की तलाश में दर दर भटक रही है।

जिला शासकीय अधिवक्ता बाबूराम शर्मा ने बताया आज न्यायालय परिसर में गैंगस्टर कोर्ट में सुनवाई के लिए ईश्वर पुर थाना कोतवाली से गैंगस्टर के अपराधी को लाया गया था। ऐसी सूचना मिली है कि इस दौरान वह मौके से भाग गया। पुलिस फोर्स मौके पर आकर निरीक्षण कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *