Entertainment

बायकॉट गैंग का शिकार हुई फ़िल्म ‘पठान’ का बॉक्स आफिस पर आज भी कायम है जलवा

आदिल अहमद

डेस्क: विरोध और बायकॉट गैंग को खामोशी के साथ करारा जवाब देते हुवे शाहरुख खान की फ़िल्म ‘पठान’ ने जबरदस्त सफलता में अपने कदम आगे बढ़ा रखे है। ‘पठान’ आने के बाद टिकट खिड़की का मौसम बिल्कुल बदल गया है। दर्शकों को शाहरुख खान की यह एक्शन थ्रिलर फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि ‘पठान’ हर रोज नया रिकॉर्ड बनाने में कामयाब हो रही है। वीक डेज में धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही ‘पठान’ के केलक्शन में रविवार को जबर्दस्त उछाल देखने को मिला है।

शाहरुख खान को एक्शन अवतार में देखने के लिए दर्शक भारी संख्या में सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। इसी का नतीजा है कि फिल्म लगातार नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है। रॉकी भाई को धूल चटाने के बाद ‘पठान’, ‘बाहुबली 2’ के पीछे हाथ धोकर पड़ गई है। हर दिन फिल्म तेजी से ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ने के पीछे भाग रही है। फिल्म के तीसरे रविवार के आंकड़े भी आ गए हैं। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 19वें दिन जबर्दस्त उछाल के साथ 13 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 489.05 करोड़ पहुंच गया है।

वही दुनिया भर में पठान फ़िल्म का कलेक्शन सभी रिकार्ड को ध्वस्त करते हुवे 1000 करोड़ पहुच चुका है। दुनिया भर में सफलता के परचम गाड़ रही ‘पठान’ फिलहाल सभी रिकार्ड को ध्वस्त करती दिखाई दे रही है।

Banarasi

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

16 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

18 hours ago