मेरठ: दरोगा ने गोली मारकर किया आत्महत्या, पुलिस लाइन में था तैनात

तौसीफ अहमद

डेस्क: दरोगा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। मामला मेरठ का है जहाँ पुलिस लाइन में तैनात एक दरोगा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। बताया गया कि दरोगा ने खुद की पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर वारदात को अंजाम दिया है। दरोगा का शव कमरे में बेड पर पड़ा मिला है। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस लाइन में हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। हालांकि दरोगा ने किस वजह से सुसाइड किया है इसकी असली वजह सामने नहीं आई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि पारिवारिक कलह के चलते दरोगा ने खुदकुशी की है। पुलिस के मुताबिक, सहारनपुर के कोतवाली नगर में तैनात दरोगा इंद्रजीत ने पारिवारिक क्लेश के चलते मेरठ पुलिस लाइन स्थित अपने सरकारी आवास पर गोली मारकर आत्महत्या की है। एसपी ट्रैफिक एसपी देहात, एसपी सिटी, सीओ सिविल लाइन मौके पर पहुंचे। दरोगा की पुत्री (19) और पुत्र (14) साल का है। बेटी ग्रेजुएशन कर रही है।

जानकारी के अनुसार  दरोगा दो दिन पहले देहरादून से बेटी को लेकर आए थे। परिवार को एक रिश्तेदार की शादी में जाना था। दरोगा का छोटा भाई पुलिस में है और उनकी पोस्टिंग नोएडा में है। पिता पुलिस विभाग से ही रिटायर्ड हैं। दरोगा का पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस सभी पहलुओं की जांच करने में जुटी हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *