Kanpur

कानपुर और वफ़ा की दबंगई: गोलियों की ठाये ठाये से दहला फहीमबाद, चमनगंज पुलिस ने दर्ज कर मुकदमा तलाश किया शुरू

आदिल अहमद

कानपुर: कानपुर चमनगंज एक दबंग मनबढ़ युवक वफ़ा अब्बास एक बार फिर चर्चा में आ गया है। इस बार दबंगई दिखाने के लिए फायरिंग का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि बीती देर रात कानपुर के थाना चमनगंज अंतर्गत हलीम डिग्री के सामने फहीमाबाद कालोनी में वफ़ा अब्बास अपने दर्जनों साथियों के साथ ताबतोड़ कई गोलियां सिर्फ अपनी दबंगई साबित करने के लिए चला दी। इस फायरिंग से इलाके में दहशत कायम हो गई। शिकायत पर पुलिस ने वफ़ा अब्बास सहित कुल 7 नामज़द और 10-15 अज्ञात पर मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दिया है और आरोपियों की गिरफ़्तारी का प्रयास कर ही है।

मिली जानकारी के अनुसार गोलियों की तड़तड़ाहट से स्थानीय लोग घरों से बाहर निकलने लगे। स्थनीय लोगो को घरों से निकलता देख बादमाश भाग निकले। भाग रहे बदमाशो में एक जीशान बनारसी नाम के युवक को स्थानीय लोगो धरदबोचा और सेवा सत्कार कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसीपी सीसामऊ, एसीपी अनवरगंज सहित दर्जन भर थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुची। मिली जानकारी के अनुसार घटना स्थल से कारतूस के कई खोखे बरामद हुए है।

वहीं नाम न छापने की शर्त पर प्रत्यक्षदर्शी बताते है कि घटना के समय अगर स्थानीय लोगो द्वारा सावधानी न बरती जाती तो कई जाने जाती। मीडिया से बात करते हुए स्थानीय महिला ने बताया कि दो दिन पहले ग्वालटोली निवासी वफ़ा अब्बास गली में दर्जनों लड़को के साथ बर्थडे मना रहा था, और उसने फायर कर दिया था। जिसका हम लोगो ने विरोध किया। जिसके सम्बन्ध में स्थानीय पुलिस को लिखित शिकायत भी दी थी, और आज फिर वफ़ा अब्बास ने आकर ताबतोड़ गोलियां चला दी।

बताते चले कि वफ़ा अब्बास इसके पहले हत्या के एक मामले में जेल जा चूका है। कहा जाता है कि जेल से आने के बाद वफ़ा अब्बास को शहर के कुछ रसूखदारों तथा अपराधियों का संरक्षण प्राप्त हो गया। इस मामले पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए कार्यवाही का दौर शुरू कर दिया है। हर सम्भावित ठिकानों पर दबिशें दी जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

5 hours ago