Kanpur

कानपुर कलक्टर गंज पुलिस के हत्थे 1 किलो 100 ग्राम गांजा सहित चढ़ी लेडी डॉन रेहाना गैंग की सदस्य समीरुल निशा

आदिल अहमद/मो0 कुमेल

कानपुर: कमिश्नरेट पुलिस लगातार  अपराध एंव अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चला रही है जिसमे अब तक कानपुर कमिश्नरेट पुलिस को काफी सफलताएं भी प्राप्त हुई हैं। इस क्रम में लेडी डॉन रेहाना की तलाश कानपुर कमिश्नरेट पुलिस को है, मगर वह आज भी पकड़ से बाहर है। हाँ ये ज़रूर है कि समय समय पर उसके गैंग के गुर्गे या गुर्गी पुलिस के हाथ आते रहे है।

इसी क्रम में आज सोमवार को कलक्टरगंज पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब सीपीसी माल गोदाम की लेडी डॉन रेहाना के गैंग की एक सदस्य को पुलिस ने गांजे सहित गिरफ्तार किया है। जिसका नाम समीरुल निशा है। गिरफ्तार हुई महिला अभियुक्त के पास 01 किलो 100 ग्राम नाज़ाज़ गांजा बरामद हुआ।

गिरफ्तारी के सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक कलक्टरगंज ने बताया कि हेड कांस्टेबल फ़िरोज परवीन और कांस्टेबल अर्चना गौतम एंटी रोमियों चेकिंग में मामूर थी तभी खास मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि सीपीसी माल गोदाम में पानी की टँकी के पास एक महिला गांजा बेच रही है। सूचना पर विश्वास करते हुए मुखबिर द्वारा बताए हुए स्थान पर वह पहुंची और महिला अभियुक्त समीरुल निशा को रंगे हाथ 01 किलो 100 ग्राम नाजायज गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर समय से न्यायालय में पेश किया गया और अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

लेकिन अब सवाल यह उठता है कि लेडी डॉन रेहाना गैंग सदस्य तो कहीं न कहीं पुलिस के हत्थे चढ़ ही जाते हैं लेकिन इस गैंग की मुखिया लेडी डॉन रेहाना क्यूँ पुलिस की गिरफ्त से कोसो दूर रहती है..? क्या लेडी डॉन रेहाना का नेटवर्क कानून के हाथों से भी बड़ा है..? या फिर लेडी डॉन तक पुलिस की पहुच नही हो पाती है। इसका जवाब तो कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ही जाने। क्योकि लेडी डॉन रेहाना अभी भी पुलिस के लिये एक अबूझ पहेली से अधिक नही है।

pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

2 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

3 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

4 hours ago