इस खबर को पढ़कर आप भी कहेंगे, वेस्टर्न कल्चर और मर्यादा….! अमा जाने भी दो यारो, बेटे से शारीरिक सम्बन्ध बना मां हुई प्रेग्नेंट, फिर कर लिया बेटे से ही शादी

ईदुल अमीन

डेस्क: मां बेटे का रिश्ता हमारे देश ही क्या पूरी मानव सभ्यता के लिये मां बेटे का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है। मगर कल्चर जो सोशल मीडिया का सर चढ़ रहा है उसने रिश्तों की मर्यादाओं को तहस नहस कर रखा है। विदेशी कल्चर ने तो कायनात की कायमतो को बरपा कर रखा है। बेटी या पोती की हमउम्र दुल्हन बनाने वाली खबरे मन को विचिलित कर देती है। वही अवैध संबंधों में रिश्तों की नजाकत तार तार होती नजर आती है।

मगर इन सबके बाद अब जो खबर हम बताने जा रहे है वह सुनकर आपके मुह से बरबस निकल पड़ेगा कि अमा रिश्तों की मर्यादा….! छोड़ो भी यारो….! मामला सोशल मीडिया सेंसेशन से जुड़ी खबर का है। रूसी इस महिला ने अपने सौतेले बेटे से अवैध संबंध बनाये। यही नही बल्कि सौतेले बेटे के आकर्षण में ऐसा खोई कि उसने रिश्तों की मर्यादा तो छोड़ डाला। सिर्फ इश्क ही नही बल्कि शारीरिक संबंध से वह गर्भवती हुई और फिर उसी सौतेले बेटे से शादी कर लिया, जिंसके कुछ दिनों बाद उसको एक बेटी भी हुई।

यह पूरा मामला रूस का है। वहां की रहने वाली सोशल मीडिया स्टार मरीना बल्माशेवा की शादी साल 2007 में पहले एलेक्सी शैवरिन से हुई थी। हालांकि, एलेक्सी की यह दूसरी शादी थी और उनका एक बेटा व्लादिमिर भी था, जिसकी उम्र तब 7 साल थी। एलेक्सी ने बताया कि जैसे-जैसे व्लादिमिर बड़ा होता गया, वैसे-वैसे मरीना का व्यवहार बदलने लगा। यूनिवर्सिटी की छुट्टियों में जब व्लादिमिर आता तब मरीना उसके साथ छेड़खानी करती। उसे सेक्सुअली हैरेश करती। ऐसे में व्लादिमिर भी मरीना के प्रति आकर्षित होने लगा। पीठ पीछे दोनों में फिजिकल रिलेशन भी बन गए और मरीना प्रेग्नेंट हो गई।

इंस्टाग्राम सेंशेसन मरीना ने सौतेले बेटे से प्यार के चक्कर में अपने पति को छोड़ने का फैसला किया। साल 2020 में तलाक लेने के कुछ दिनों बाद ही उसने बेटे व्लादिमिर से शादी कर अपने फैंस को चौंका दिया। इतना ही नहीं, मरीना ने बताया कि वह व्लादिमिर के बच्चे की मां बनने वाली हैं। फिलहाल, मरीना और व्लादिमिर की एक बेटी है, जिसकी उम्र 2 साल से ज्यादा है। हालांकि, मरीना अगस्त 2022 में फिर से प्रेग्नेंट हुई, लेकिन इंस्टा पर बच्चे को लेकर कोई अपडेट शेयर नहीं किया है।

वहीं, मरीना के पति का आरोप है कि उसने मेरे बेटे अपने मोह-जाल में फंसा लिया. हालांकि, मरीना और उनके पति व्लादिमिर (सौतेले बेटे) अपनी नई जिंदगी से बेहद खुश हैं और सोशल साइट्स पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। फिलहाल मरीना की उम्र 37 साल है और उनके सौतेले बेटे 23 के हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *