घर से घूमने निकले युवक की धारदार हथियार से हत्या कर शव अर्धनग्न स्थिति में लटका दिया, जांच के दरमियान मौके से मिली पुलिस को आपत्तिजनक सामान

तारिक़ खान

प्रयागराज। जनपद के सांगीपुर स्थित भूडहा निवासी युवक का शव उसके पम्पिंग सेट पर शाम अर्धनग्न स्थिति में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। युवक कल शाम को घर से निकला था। अर्धनग्न शव कुंए में लटका दिया गया था। दूसरे दिन शाम को महिलाएं खेत की ओर गईं तो उसका शव देखा।

सांगीपुर के भुड़हा निवासी छेदीलाल पाल सेना में दिल्ली में तैनात हैं। जबकि बड़ा बेटा कृष्ण कुमार एयरफोर्स में प्रयागराज में हैं। छोटा बेटा लालजी पाल (23) दिल्ली से इंटर पास करने के बाद डेढ़ साल से गांव आकर घर बनवाकर रह रहा था। वह शाम छह बजे घर से निकला लेकिन वापस नहीं लौटा। मोबाइल बंद मिला तो परिजन उसकी तलाश करने लगे। प्रयागराज में तैनात बड़ा भाई कृष्ण कुमार भी घर आ गया। अपरान्ह करीब तीन बजे 200 मीटर दूर खेतों में महिलाएं घास काटने पहुंचीं तो देखा लालजी पाल का शव उसके ही पंपिंगसेट के कुंए में रस्सी से लटक रहा था। पंपिंगसेट के कमरे की एक दीवार टूटी होने के कारण वह बाहर से दिख गया। उसके जूते और ट्रैकसूट बाहर पड़े थे। हालांकि मोबाइल नहीं था। कुछ ही देर में परिजनों के साथ गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी पहुंची और शव बाहर निकाला गया। गले व सिर में धारदार हथियार के जख्म दिखे। पुलिस ने कपड़े, जूते व अन्य सामान बरामद कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौके पर पहुंची भीड़ के बीच हालात देखने के बाद सिर्फ आशनाई की ही चर्चा रही। लोग खुलकर बोलने से बचते रहे लेकिन दबी जुबान से मौके पर चिलम, जेब में गर्भ निरोधक मिलने और कपड़े जूते निकालने के कारण लोग हत्या की वजह सिर्फ आशानाई ही ठहराते रहे। जिले में रात का तापमान 6।5 डिग्री सेल्सियस होने की दशा में युवक का शव रस्सी के सहारे कुंए में दिखा तो उसके शरीर पर सिर्फ अंडर बियर था। पंपिंगसेट के पास चिलम पड़ी थी। करीब ही जूते के पास पड़े ट्रैकसूट में गर्भ निरोधक भी मिला, जबकि उसका मोबाइल गायब था। गले व सिर में चोटों के चलते लोग हत्या बताते हुए सिर्फ एक ही चर्चा करते रहे कि आशनाई के चलते लालजी की धोखे से हत्या की गई है। प्रभारी एसओ राजेंद्र यादव ने बताया कि मौके पर कुछ आपत्तिजनक सामान मिला है। सभी परिस्थितियों की जांच की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *