तेज आंधी और बारिश के दौरान गिर गए टेंट सिटी के कुछ पंडाल, कुछ टेंट हवा में उड़े

मो0 चाँद “बाबू”

वाराणसी: कल रात हुई बारिश सबके लिए आफत का सबब साबित हुई। हर कोई इसकी चपेट में आने से त्रस्त है। भारी बारिश से हर ओर तबाही मची हुई है। सबसे ज्यादा ये बारिश किसानो के लिए आफत साबित हुई है। इस आफत की बारिश ने किसानो के फसलो को तबाह कर दिया है। ओले और मुसलाधार बारिशो से हर तरफ त्राहि-त्राहि मची है। इसी क्रम में कल मंगलवार की रात हुई मुसलाधार बारिशें टेंट सिटी को भी नुक्सान की झलक दिखा गई।

बताते चले कि बारिश और ओलावृष्टि मंगलवार की रात आफत बनकर आई। जिसके चपेट में आने से गंगा की रेत पर बसाई गई टेंट सिटी के कुछ पंडाल तेज आंधी और बारिश के दौरान गिर गए। इतना ही नहीं सुरक्षा व्यवस्था में तैनात कर्मियों के कुछ टेंट हवा में उड़ गए। इस दौरान टेंट सिटी के एक कॉटेज में ठहरा हुआ बंगाली परिवार घायल हो गया। टेंट सिटी की देखरेख करने वाली संस्था की एक महिला और एक पुरुष भी घायल हो गए जिन्हें रामनगर स्थित अस्पताल ले जाया गया,  जहां से उन्हें बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

हालांकि इस संबंध में पूछे जाने पर रामनगर थाने की पुलिस के साथ ही अन्य जिम्मेदारों ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। वही बारिश से लंका, नदेसर, गोदौलिया, कैंट, मलदहिया, लहरतारा, बीएचयू परिसर, लहुराबीर, पिपलानी कटरा, मैदागिन आदि जगहों पर जलभराव हो गया। सड़कों पर इतना पानी लग गया कि राह चलना मुश्किल हो गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *