कन्नौज: पेड़ से लटका मिला किशोरी का शव, परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने का लगाया आरोप

मो0 कुमेल

डेस्क: पेड़ से लटका मिला किशोरी का शव देख कर गाँव में हडकंप मच गया। मामला कन्नौज जिले में तिर्वा कोतवाली क्षेत्र का है जहाँ किशोरी खेत में जानवरों के लिए चारा लेने गई थी। किशोरी का शव गांव के बाहर एक पेड़ से लटका मिला। बताते चले कि किशोरी बुधवार को घर से निकली थी। शाम तक नहीं आने से परिजन परेशान थे। तलाश के बाद भी नहीं मिलने पर तिर्वा कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। अगले दिन गुरुवार की दोपहर उसका शव मिलने से सनसनी फैल गई।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार मामला तिर्वा कोतवाली के सेमपुर गांव का है। गांव निवासी मुन्नू यादव की पुत्री नैंसी (14) बुधवार की सुबह घर से चारा लाने के लिए खेत पर पर गई थी। दोपहर तक वापस नहीं होने पर परिजन परेशान हुए। देर शाम तक भी वह नहीं लौटी, तो तालश की। कहीं पता नहीं चलने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। उसके बाद भी तलाश करते रहे। इस बीच गुरुवार की सुबह नैंसी का शव गांव के बाहर खेत में नीम के पेड़ पर दुपट्टा लटका मिला। इससे वहां हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ जुट गई।

घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। वही सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने की आंशका जताते हुए आरोप लगाया। किशोरी के न मिलने पर परिजनों ने पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद में गांव के ही रहने वाले पवन कुमार (30) के खिलाफ बहला-फुसला कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसी के आधार पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि तफ्तीश की जा रही है।

कोतवाल डॉ. महेश वीर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलुओं पर जांच की जा रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *