Accident

कुत्ते को बचाने के चक्कर में बाइक बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराई, एक की मौके पर हुई मौत, एक घायल

मुकेश यादव

बीच सड़क पर आये कुत्ते को बचाने के चलते दर्दनाक हादसा हुआ। घटना मऊ में सरायलखंसी थाना क्षेत्र के बड़ागांव के पास का है जहाँ कल शनिवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे बीच सड़क पर अचानक से एक कुत्ता आ गया तभी कुत्ते को बचाने के चक्कर में बाइक बेकाबू हो गई। जिसके चलते तेज गति से जा रही बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक अंकित (30) झारखंड राज्य का निवासी था। अंकित अपने पत्नी और एक बच्चे के साथ दो महीने से भौरेपुर स्थिति एक ईट भट्ठे पर मजदूरी का काम करता था। कल शनिवार की रात अपने दोस्त विकास (27) के साथ मऊ किसी काम से आ रहा था। अभी वह बड़ागांव के पास पहुंचा ही था। अचानक उसकी बाइक से एक कुत्ता टकरा गया जिसको बचाने के चक्कर में उसकी बाइक बेकाबू होकर डिवाइडर  में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और इस दुर्घटना में अंकित की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी विकास गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल विकास को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और अंकित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहां इलाज के दौरान विकास की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जबकि अंकित की मौत की खबर सुन उसकी पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। अंकित का एक दो साल का छोटा बच्चा है। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

Banarasi

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

10 hours ago