देखे वीडियो: माफिया अतीक अहमद को जूते की माला पहनाने पहुंचे अधिवक्ता वरुण देव पाल

रेहान अहमद

प्रयागराज: प्रयागराज नैनी सेंट्रल जेल से अतीक अहमद अशरफ और फरहान को जैसे ही एमपी एमएलए कोर्ट भारी सुरक्षा के बीच पुलिस लेकर पहुंची। वैसे ही अधिवक्ता वरुण देव पाल ने जूते की माला निकालकर अतीक अहमद के प्रिजन वैन के सामने आ गये और अतीक विरोधी नारे लगाने लगे।

मीडिया कर्मियों के पूछे जाने पर कहा कि हम अतीक अहमद को फांसी की सजा या उम्र कैद की सजा की मांग कर रहे हैं जैसे ही अतीक अहमद और उनके सहयोगियों को सजा होगी हम उनको जूते की माला पहनाएंगे, इसलिए पहले से ही जूते की माला तैयार कर ली है। उनका कहना है कि उमेश पाल हम लोगों का भाई था और इन लोगों ने जिस तरह उसकी हत्या की है उससे हम अधिवक्ता काफी आहत हैं और पुरे परिवार के साथ हम अधिवक्ता खड़े हैं।

मीडिया कर्मियों के सवाल कि अतीक अहमद माफिया है डर नहीं लगता है पर कहा कि हम पाल बिरादरी से हैं हम लोग गाय भैंस बकरी चराने वाले हैं हम लोगों को अब किसी से डर नहीं लगता है अगर मौका दिया जाएगा तो हम लोग अतीक अहमद से अकेले ही निपट लेंगे और अतीक अहमद का किसी तरह भय प्रयागराज सहित पूरे प्रदेश में नहीं रह गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *