मिर्जापुर: अंतिम संस्कार के लिए शव ले जा रहे ट्रैक्टर को टैंकर ने मारी टक्कर, दो लोगो की हुई मौत

रेहान अहमद

डेस्क: ट्रैक्टर को टक्कर ने ज़ोरदार टक्कर मार दिया जिससे दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। दरअसल, हादसा मिर्ज़ापुर का है जहाँ अंतिम संस्कार के लिए महिला का शव लेकर जा रहे ट्रैक्टर सवारों को टैंकर ने मड़िहान थाना क्षेत्र के कुन्दरूप गांव के पास ज़ोरदार टक्कर मार दिया। घटना कल सोमवार की रात की है। इस दर्दनाक हादसे में ट्रैक्टर सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। वही ट्रैक्टर पर सवार अन्य लोगों को भी हल्की चोट आई। घटना की सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

इस दर्दनाक हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में हुए मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने गांव के पास जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे मड़िहान और राजगढ़ पुलिस ने समझा कर आधे घंटे बाद जाम समाप्त कराया। मृत महिला के शव के अंतिम संस्कार के लिए पुलिस ने लोगों को पिकअप से भिजवाया। घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार मड़िहान थाना क्षेत्र के रैकरी गांव निवासी सरोज सिंह की माता बुधिया देवी (60) की बीमारी से मौत हो गई। परिजन ग्रामीणों समेत लगभग 35 से 40 लोगों के साथ ट्रैक्टर से शव लेकर मिर्जापुर के चौबे घाट अंतिम संस्कार करने के लिए आ रहे थे।

अभी ट्रैक्टर मड़िहान थाना क्षेत्र के कुन्दरूप गांव के पास पहुंची थी कि सोनभद्र की ओर से आ रहे टैंकर ने पीछे से ट्रैक्टर- ट्राली में टक्कर मार दिया। जिससे ट्रैक्टर की ट्राली पर बैठे सुभाष (48) व सीताराम (52) निवासी रैकरी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में अवधेश (30) गंभीर रूप से घायल हो गया हादसे में ट्रैक्टर सवार अन्य लोगों को भी हल्की चोटें आई। सूचना पर पहुंचे मड़िहान थाना अध्यक्ष शैलेश राय स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। गंभीर रूप से घायल अवधेश को प्राथमिक उपचार के बाद मंडलीय अस्पताल  रेफर कर दिया।

घटना से आक्रोशित लोगों ने कुंदरूप गांव के पास सड़क जाम कर दिया। इसके बाद मौके पर राजगढ़ थाना प्रभारी भी फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने लोगों को समझाकर आधे घंटे बाद जाम समाप्त कराया। हादसे के बाद टैंकर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया था, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। मृत महिला के अंतिम संस्कार के लिए पुलिस ने शव को पिकअप से भेजवाया। हादसे में मृत लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक सुभाष को एक पुत्री व दो पुत्र हैं। सीताराम को एक पुत्र है। मौत से दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

थानाध्यक्ष मड़िहान शैलेश राय ने बताया कि शव को लेकर अंतिम संस्कार के लिए जा रहे ट्रैक्टर सवारों को टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दिया जिसमें दो लोगों की मौत हुई है। एक गंभीर रूप से घायल है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर फरार टैंकर चालक की तलाश की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *